Home /News /ajab-gajab /

चीनी स्पर्म डोनर की सच्चाई आई सामने, भड़की मां ने लावारिस छोड़ दिया खुद का बच्चा !

चीनी स्पर्म डोनर की सच्चाई आई सामने, भड़की मां ने लावारिस छोड़ दिया खुद का बच्चा !

महिला को जब उसके धोखे का पता चला, तो उसने गुस्से में बेहद अजीबोगरीब कदम उठाया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

महिला को जब उसके धोखे का पता चला, तो उसने गुस्से में बेहद अजीबोगरीब कदम उठाया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

Sperm Donor Cheated Woman: स्पर्म डोनर ने महिला को अपनी राष्ट्रीयता के बार में सच नहीं बताया और इस झूठ का खामियाज़ा मासूम बच्चे को भुगतना पड़ा.

जापान (Japan News) की एक घटना इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है. यहां एक महिला ने अपने बच्चे को सिर्फ इसलिए लावारिस छोड़ दिया क्योंकि उसे पता चला कि जिस स्पर्म डोनर (Sperm Donor Cheated Woman) के ज़रिये उसने बच्चा पैदा किया था, वो जापानी न होकर चीनी था.

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने स्पर्म डोनर के साथ जब बच्चा पैदा किया, तो उसने अपनी राष्ट्रीयता के बारे गलत जानकारी दी थी. महिला को जब उसके धोखे का पता चला, तो उसने गुस्से में बेहद अजीबोगरीब कदम उठाया. भड़की महिला ने अपना बच्चा भी छोड़ दिया और स्पर्म डोनर से हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ की मांग की है.

चीनी स्पर्म डोनर का पता चला, तो छोड़ दिया बच्चा
जापान में IVF क्लिनिक की कमी होने की वजह से यहां महिलाएं स्पर्म डोनर अपने ही स्तर पर ढूंढती हैं. इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. उसने जिस शख्स के स्पर्म से बच्चा पैदा किया, उसने अपनी राष्ट्रीयता और पढ़ाई-लिखाई के बारे में झूठ बोला था. जब महिला को इस बारे में पता चला तो उसने स्पर्म डोनर पर मुकदमा कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ धोखा हुआ और उसे भावनात्मक नुकसान भी पहुंचा. ऐसा कहते हुए महिला ने आरोपी शख्स से 20 करोड़ का हर्जाना मांगा है और अपना बच्चा सरकारी सेंटर को दे दिया.

ये भी पढ़ें- लुटेरे के प्यार में पड़ गई हसीना, जेल से बाहर आते ही किया लड़की को प्रपोज़ !

महिला की आलोचना कर रहे हैं लोग
साल 2019 में महिला स्पर्म डोनर के संपर्क में आई थी. वो पहले से एक बच्चे की मां थी, लेकिन पति की मेडिकल कंडीशन के ज़रिये उसने इस तरह दूसरा बच्चा पैदा करने का फैसला लिया था. महिला को जब डोनर की असलियत पता चला, तब तक अबॉर्शन के लिए देर हो चुकी थी. ऐसे में महिला ने बच्चा पैदा करने के बाद उसे छोड़ दिया. उसके इस फैसले की लोग आलोचना कर रहे हैं. हालांकि अब बच्चे को गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Tags: China news, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर