होम /न्यूज /अजब गजब /Viral: घर के बाथरूम में छिपा हुआ था राज़, पता चला तो शर्म से पानी-पानी हुई महिला

Viral: घर के बाथरूम में छिपा हुआ था राज़, पता चला तो शर्म से पानी-पानी हुई महिला

देर तक नहाने के कारण आपकी स्किन ड्राईनेस का शिकार हो सकती है.

देर तक नहाने के कारण आपकी स्किन ड्राईनेस का शिकार हो सकती है.

Weird News: कई बार कुछ चीज़ें हमें छोड़कर दुनिया में सभी लोग जानते हैं. एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल महिला ...अधिक पढ़ें

    घर में बाथरूम (Transparent Bathroom) एक ऐसी प्राइवेट जगह होती है, जहां पहुंचकर इंसान खुद को सबकी नज़रों से दूर समझता है. सोचिए, कभी ऐसा हो कि आपको बाथरूम (Weird Bathroom Interior)में पूरा मोहल्ला रोज़ाना नहाते हुए देखता हो, तो ये बात आपको कितना ज्यादा शर्मिंदा कर देगी. कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ, जिसने TikTok पर अपनी कहानी साझा की है.

    TikTok यूज़र Jill Santom ने एक वीडियो के ज़रिये बताया है कि कैसे उन्हें खुद ही अपने घर का सबसे बड़ा रहस्य नहीं पता था. दरअसल वे जिस बाथरूम को नहाने के लिए इस्तेमाल करती थीं, उसकी खिड़की में लगा कांच पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट था. उन्हें तब तक इस बात का पता नहीं था, जब तक उन्होंने एक रात अपने पति को नहाते हुए खिड़की से नहीं देखा.

    मज़ाक-मज़ाक में सामने आया रहस्य
    अमेरिका (United States) के टेनेसी (Tennessee) में रहने वालीं जिल (Jill Santom) को एक दिन संदेह हुआ कि शायद उनकी बाथरूम की खिड़की से अंदर का नज़ारा क्लियर दिख रहा है. ऐसे में उन्होंने रात में अपने पति का बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बनाया, जो काफी क्लियर था. उस दिन उन्हें अपनी खिड़की के पारदर्शी होने का पता चला. इसके बाद उन्होंने दिन में भी अपनी बेटी को बाथरूम में खड़ा करके बाहर से वीडियो बनाया, तो ये भी काफी साफ था. वे बेटी के ड्रेस का रंग भी बाहर से देख सकती थीं. जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला, उनके लिए पड़ोसियों से नज़रें मिलाना भी मुश्किल हो रहा है.

    ये भी पढ़ें- Pictures: एस्ट्रोनॉट्स ने अंतरिक्ष में उगाई मिर्ची, फिर खुद बनाई हवा में उड़ती हुई स्वादिष्ट डिश 

    लाखों लोगों ने देखा वीडियो
    जिल का पहला वीडियो करीब 80 लाख लोगों ने देखा, जो रात में बाथरूम से दिख रहे साफ नज़ारे को देखकर हैरान थे. दिन में लिए गए वीडियो में को देखकर लोगों की हैरत का ठिकाना नहीं था, क्योंकि ये और भी ज्यादा क्लियर था. एक यूज़र ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि ये बिल्कुल ऐसा है, जैसे आप घर के लॉन में नहा रही हों. खुद जिल का कहना है कि इवीयो देखकर मुझे लग रहा है कि दिन के बजाय रात में नहाना बेहतर है. वहीं कुछ लोगों ने इस बात का समर्थन किया है कि वाकई इसके बाद पड़ोसियों से नज़र मिलाना मुश्किल हो जाता.

    Tags: Shocking news, Trending news, United States (US)

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें