• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Shocking: 62 साल की उम्र में प्रेगनेंट हुई पत्नी, 72 साल के पति को Good News सुनकर आ गया चक्कर

Shocking: 62 साल की उम्र में प्रेगनेंट हुई पत्नी, 72 साल के पति को Good News सुनकर आ गया चक्कर

62 की उम्र में प्रेगनेंट हुईं जेनी के दो बेटे हैं, जो काफी बड़े हैं और  उनके पति 72 साल के हैं. (Credit- The Sun)

62 की उम्र में प्रेगनेंट हुईं जेनी के दो बेटे हैं, जो काफी बड़े हैं और उनके पति 72 साल के हैं. (Credit- The Sun)

जेनी का 62 साल की उम्र में प्रेगनेंट (Pregnant at 62) होना तो हैरान करने वाला है ही, सबसे चौंकाने वाली बात (Shocking Fact) तो ये है कि उनके पति की उम्र 72 साल है और वे 16 साल पहले ही नसबंदी (Vasectomy) करा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ज्यादा उम्र में प्रेगनेंसी वैसे ही थोड़ा हैरान कर देती है, लेकिन एक महिला की प्रेगनेंसी किसी चमत्कार से कम नहीं है. 62 साल की इस महिला ने मीनोपॉज़ (Pregnancy After Menopause) के कई साल बाद बच्चा कंसीव किया है. उससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि उनके पति की उम्र 72 साल है और वो नसबंदी (Vasectomy) का ऑपरेशन कई साल पहले ही करा चुके हैं.

    जेनी के पहले से ही 2 बच्चे हैं. अमूमन जो उम्र दादी बनने की होती है, उसमें जेनी फिर से मां बनने जा रही हैं. उनकी ये प्रेगनेंसी प्लान की हुई नहीं, बल्कि बहुत की चमत्कारिक है. जब से उन्होंने Instagram पर ये Good News लोगों के साथ साझा की है, तब से कमेंट्स और रिएक्शंसकी बाढ़ आ गई है. कोई उन्हें बधाई दे रहा है, तो कोई इस पर हैरानी जता रहा है.

    पति करा चुके हैं नसबंदी का ऑपरेशन
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक जेनी की प्रेगनेंसी को चमत्कार कहने के पीछे कई वजहें हैं. सबसे पहली वजह तो ये है कि अब से 16 साल पहले ही उन्हें मीनोपॉज़ हो चुका है और इतने सालों में उन्हें कभी पीरियड नहीं आया. ऐसे में उनका प्रेगनेंट होना सामान्य नहीं है. वहीं दूसरी ओर उनके पति ने भी कई साल पहले ही नसबंदी का ऑपरेशन करा लिया था. अब इसके बाद जेनी क्या, कोई भी प्रेगनेंसी के बारे में नहीं सोच सकता था. इसी बीच उन्हें जब बच्चे के बारे में पता चला तो वे खुद चौंक गईं.
    जब उन्‍होंने यह मामला अपने दोस्‍तों को बताया तो वे सब भी हैरान रह गए. बाद में उन्‍होंने इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

    ये भी पढ़ें- शराब पीकर ऑफिस पहुंची थी महिला, पहले कंपनी ने नौकरी से निकाला, फिर देना पड़ा लाखों का मुआवज़ा  

    सोशल मीडिया पर लोग चकरा गए
    जेनी के दो बेटे हैं, जो काफी बड़े हैं. उनके पति 72 साल के हैं. जेनी ने जब अपने दोस्तों और जानने वालों को इस बारे में बताया तो उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ. हालांकि बेबी बंप बढ़ने के साथ ही सबको इस पर यकीन हो गया और वे चकित रह गए. जेनी का तीसरा बच्‍चा इस साल नवंबर में थैंक्सगिविंग खत्‍म होने के समय होने वाला है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि जेनी की उम्र मां बनने की नहीं है. तो कुछ लोगों ने ये भी कहा कि वे 35 साल की उम्र में भी बच्‍चा पैदा करने में खुद को अनफिट महसूस कर रहे थे, ऐसे में जेनी का ये फैसला वाकई दंग करने वाला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज