• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • पतियों को कंडोम नहीं लगाने देती है ये महिला, 22 साल में पैदा कर चुकी है 11 बच्चे

पतियों को कंडोम नहीं लगाने देती है ये महिला, 22 साल में पैदा कर चुकी है 11 बच्चे

गर्भनिरोध का इस्तेमाल करने से चिढ़ती है महिला (इमेज- टिकटोक)

गर्भनिरोध का इस्तेमाल करने से चिढ़ती है महिला (इमेज- टिकटोक)

न्यूयॉर्क (Newyork) में रहने वाली एक महिला ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट (Pregnancy News) कर सनसनी मचा दी. इस महिला ने 22 साल में 11 बच्चों (11 Children In 22 Years) को जन्म दिया है. अब एक बार फिर ये महिला 12वे बच्चे से प्रेग्नेंट है.

  • Share this:

    मां बनने का सुख हर महिला की जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा होता है. लेकिन आज के महंगाई के इस युग में लोग प्लानिंग के हिसाब से ही बच्चे पैदा करते हैं. कपल पहले अपनी सेविंग्स और आने वाली लाइफ को सिक्योर करते हुए ही बच्चे पैदा करने का प्लान बनाते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वेरोनिका मेर्रीट नाम की महिला इन दिनों चर्चा में है. वेरोनिका ने बीते 22 साल में 11 बच्चों (11 Children In 22 Years) को जन्म दिया है. अब वो अपने बारहवें बच्चे से प्रेग्नेंट है.

    न्यूयॉर्क में रहने वाली वेरोनिका (Veronica) ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर की. उसने इस खबर को #12kids कैप्शन के साथ शेयर किया. वेरोनिका अमेरिका की मशहूर टिकटोकर है. अगले साल गर्मियों में वेरोनिका अपने बारहवें बच्चे का स्वागत करेगी. वेरोनिका की पहली बेटी अभी 21 साल की है. बता दें कि ये महिला मात्र 14 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बाद से अगले 22 सालों में उसने 11 बच्चों को जन्म दिया.

    woman with 11 children pregnant again

    दो पतियों से पैदा किये 11 बच्चे

    वेरोनिका को बच्चे पैदा करना काफी पसंद है. उसने बताया कि हेल्थ प्रॉब्लम के कारण वो गर्भनिरोध का इस्तेमाल नहीं करती. साथ ही उसे कंडोम पर विश्वास नहीं है. इस वजह से वो अपने पतियों को कभी कंडोम यूज करने नहीं देती थी. अभी भी वेरोनिका का बच्चे पैदा करने पर रोक लगाने का कोई इरादा नहीं है. उसने द सन को बताया कि 17 बच्चे पैदा करने के बाद ही उसका परिवार पूरा होगा.

    woman with 11 children pregnant again

    अभी 6 और बच्चे पैदा करना चाहती है महिला

    वेरोनिका के दो पतियों से 11 बच्चे हैं. उसे किडनी की समस्या है और पिछले साल ही उसकी एक किडनी खराब हो गई थी. इस कारण वो गर्भनिरोधक दवाइयां नहीं खाती. इससे उसके खून में थक्के बनने लगते हैं. अभी वो 6 और बच्चे पैदा करना चाहती है. उसने अभी तक अपनी जिंदगी के साढ़े 8 साल प्रेग्ननेंट होकर गुजार दिए हैं. अभी वेरोनिका के पति 37 साल के मर्त्य है, जिससे उसके 7 बच्चे हैं. बाकि के बच्चे उसके पहले पति के हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज