• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • अकेले टाइट ड्रेस पहनती लड़की का हुआ ऐसा हाल, कपड़े उतारने को ऑफिस से छुट्टी लेकर आया प्रेमी

अकेले टाइट ड्रेस पहनती लड़की का हुआ ऐसा हाल, कपड़े उतारने को ऑफिस से छुट्टी लेकर आया प्रेमी

बेहद टाइट कपड़े में फंसी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (इमेज- टिकटोक)

बेहद टाइट कपड़े में फंसी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला अपने साथ हुई दुर्घटना के कारण मशहूर हो गई. ये महिला अकेले घर पर अपनी नई ड्रेस ट्राई (Woman Trying New Dress) कर रही थी. महिला के कपड़े टाइट थे जिसमें वो अटक (Woman Stuck In Tight Dress) गई. इसके बाद काफी कोशिश के बाद भी ड्रेस से निकल नहीं पाई, जिसके कारण आखिर में उसे अपने प्रेमी को कॉल करके बुलाना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कई बार इंसान ऐसी स्थिति में फंस जाता है, जिसे जानने के बाद किसी की हंसी छूट जाए. बड़ी समस्याएं तो लोगों को परेशान कर देती हैं लेकिन कई अबार छोटी-छोटी समस्याएं भी हैरान-परेशान करने के लिए काफी होते हैं. ऐसी ही एक स्थिति में फंसने की वजह से एक लड़की सोशल मीडिया (Social Media) पर मशहूर हो गई. ये लड़की अपने लिए एक नई ड्रेस लेकर आई थी. लेकिन उसे क्या पता था कि इस ड्रेस को ट्राई करने के चक्कर में उसके साथ हादसा ही हो जाएगा.

    लंदन (London) में रहने वाली इस लड़की ने टिकटोक पर @slurricanemandy नाम से अकाउंट बना रखा है. उसने अपने लिए एक नई ड्रेस ली थी. जब वो इस कपड़े को ट्राई कर रही थी, तब उसके घर में कोई नहीं था. लड़की ने जब ड्रेस पहनी तो उसे वो थोड़ी टाइट लगी. लेकिन उसने सोचा भी नहीं था कि आगे क्या होने जा रहा है. ड्रेस को उतारते समय लड़की अपने कपड़ों में अटक (Woman Stuck In New Dress) गई. वो चाहकर भी कपड़े से बाहर नहीं आ पा रही थी. मुसीबत इतनी बढ़ गई कि आखिर में उसे अपने प्रेमी को अपना वीडियो बनाकर मदद के लिए ऑफिस से बुलाना पड़ गया.

    woman stuck in new dress

    महिला को लगा कि अब इस कपड़े को कैसे बाहर निकाले. ऐसे में उसने सेल्फी क्लिक करके बॉयफ्रेंड को भेजा.(इमेज- टिकटोक)

    लड़की ने इसके बाद अपनी हालत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. क्लिप में उसने बताया कि वो ड्रेस में ऐसे अटक गई है कि निकल नहीं पा रही है. अब उसका प्रेमी ऑफिस से आकर उसे निकालेगा. वायरल हुए वीडियो में लड़की अपनी ड्रेस को खींचकर निकालती दिखी लेकिन कामयाब नहीं हो पाई. प्रेमी के आने तक लड़की अपने घर के बाथरूम में ही बैठी रही. इस दौरान उसे अपने अंडरगारमेंट्स के ऊपर अटके ड्रेस में देखा गया.

    woman stuck in new dress

    तमाम कोशिश के बावजूद महिला का ड्रेस नहीं निकल रहा था. (इमेज- टिकटोक)

    वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर कई कमेंट किये. एक शख्स ने लिखा कि प्रॉब्लम्स कभी भी आ जाते हैं. वहीं एक महिला ने कमेंट किया कि ड्रेस लो लेकिन ऐसी भी ना लो. लोगों को ये वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. बार-बार इसे देखा जा रहा है. ड्रेस में किसी तरह का ज़िप भी नहीं लगा था. लड़की ने बताया कि जब उसकी बॉडी से ड्रेस नहीं निकल रही थी, तब उसे अपनी पूरी जिंदगी फ़्लैशबैक में दिख गई. कपड़े को निकालने की कोशिश में आखिर में वो बाथटब में गिर गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज