Home /News /ajab-gajab /

महिला ने घर के बगीचे में तार से लटकाई 'लाश', पेट पकड़कर भागी अरेस्ट करने आई पुलिस

महिला ने घर के बगीचे में तार से लटकाई 'लाश', पेट पकड़कर भागी अरेस्ट करने आई पुलिस

पुलिस ने आकर रेनी से पूछताछ शुरू कर दी (इमेज- फेसबुक)

पुलिस ने आकर रेनी से पूछताछ शुरू कर दी (इमेज- फेसबुक)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली एक महिला को अपने घर में किये हेलोवीन डेकोरेशन (Halloween Decoration) की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा. इस महिला ने घर के बगीचे में एक ऐसी चीज लटकाई, जिसे देख तुरंत उसे अरेस्ट करने के लिए पुलिस आ गई. लेकिन जब असलियत खुली, तो सबकी हंसी छूट गई.

अधिक पढ़ें ...

    विदेशों में हेलोवीन (Halloween Celebration) काफी धूमधाम से मनाया जाता है. इसकी तैयारी महीनों पहले शुरू कर दी जाती है. हेलोवीन में लोग डरावनी चीजें अपने घर में सजाते हैं. लोग अपने हेलोवीन कॉस्ट्यूम को लेकर भी काफी दिन पहले से तैयारी करने लगते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली एक महिला को अपने हेलोवीन डेकोरेशन की वजह से जेल की हवा खाने जैसे आसार का सामना करना पड़ा. इस महिला ने अपने घर के बाहर ऐसी चीज रखी जिसे देखते ही पुलिस आ गई. लेकिन जब उन्हें असलियत का पता चला तो सबकी हंसी छूट गई.

    ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली रेनी रयान ने अपने घर के बगीचे में हेलोवीन की डेकोरेशन की थी. वहां उसने एक रस्सी से आर्टिफिशियल बॉडी को लटका दिया था. ये इतनी रियल नजर आ रही थी कि उसे देख पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल कर दिया. अचानक अपने घर में पुलिस को देख रेनी डर गई. जब उसने पुलिस से आने की वजह पूछी तो हैरान रह गई. पुलिस ने उसे बताया कि उसने अपने घर के बगीचे में लाश लटकाई है. इसी के सिलसिले में वो रेनी को अरेस्ट करने आए हैं. रेनी ने इसके बाद हँसते हुए पुलिस को सारी असलियत बताई.

    halloween decoration left woman arrested

    महिला ने तीन घंटे की मेहनत से बनाई थी बिलकुल असली लाश

    रेनी ने बताया कि घर के बगीचे में कोई लाश नहीं बल्कि हेलोवीन की डेकोरेशन है. वो नकली है. इसे बनाने में रेनी को तीन घंटे लगे थे. रेनी ने फोम, कारपेट, टेप और रस्सी से इसे ऐसा बना डाला था कि हर कोई इसे असली लाश समझ बैठ रहा था. रेनी ने मामले को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उसने कभी सोचा नहीं था कि ये इतना असली दिख रहा होगा कि पुलिस उसे अरेस्ट करे आ जाएगी. फोर्बेस पुलिस ने असलियत जानने के बाद बगीचे में जाकर उसे देखा. जब उन्हें विश्वास हो गया कि वाकई ये नकली है, तब वो वहां से लौटे.

    halloween decoration left woman arrested

    रेनी के बेटे को डेकोरेशन काफी पसंद आया था

    मेलऑनलाइन की खबर के मुताबिक़, रेनी के घर के बगल की फैमिली को इस डेकोरेशन से दिक्कत हो रही थी. बाद में रेनी ने इसे देखते हुए डेकोरेशन को हटा दिया. उसने फेसबुक पर इसकी फोटो भी शेयर की और लिखा कि अगर किसी को मेरे इस डेकोर से दिक्कत या परेशानी हुई है तो वो इसके लिए माफ़ी चाहती हैं. रेनी की कम्प्लेन उनकी पड़ोसी ने की थी, जिसके परिवार में हाल ही में किसी की मौत हुई थी. उसी ने रेनी की कम्प्लेन कर दी थी. लोग भी रेनी द्वारा अपलोड तस्वीरें देख हैरत में थे. उसका डेकोरेशन वाकई असली लाश की तरह लग रहा था.

    Tags: Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर