होम /न्यूज /अजब गजब /10 साल से महिला ने नहीं हटाए कांख के बाल, हाथ उठाया तो 5 लाख लोगों ने कर दिया Like!

10 साल से महिला ने नहीं हटाए कांख के बाल, हाथ उठाया तो 5 लाख लोगों ने कर दिया Like!

टिकटोक पर महिला अपने बालों से भरे आर्मपिट के वीडियो शेयर करती है (इमेज- टिकटोक)

टिकटोक पर महिला अपने बालों से भरे आर्मपिट के वीडियो शेयर करती है (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉडी पॉजिटिविटी (Body Positivity) के तहत एक महिला अपने अंडरआर्म्स की फोटोज शेयर करती है. ...अधिक पढ़ें

    दुनिया में बॉडी शेमिंग (Body Shaming) के कई केसेस सामने आते हैं. लोग इसकी वजह से डिप्रेशन तक में चले जाते हैं. जब किसी के फिजिकल फीचर्स का मजाक बनाया जाता है तो उसे बॉडी शेमिंग कहते हैं. बॉडी शेमिंग के कारण लोगों का कॉन्फिडेंस गिर जाता है. लोग किसी से मिलने में कतराने लगते हैं. उनकी लाइफ अकेलपन के बीच गुजरने लगती है. लेकिन कुछ लोग बॉडी शेमिंग को इग्नोर कर अपने मन की चीजें अपने हिसाब से करते हैं. ऐसे ही लोगों में शामिल है टेलर टिल्ट (Taylor Tilt).

    टिकटोक(Tiktok) पर टेलर टिल्ट अपने वीडियोज शेयर करती रहती है. इन सारे वीडियोज में मौजूद एक ख़ास बात के कारण वो चर्चा में है. दरअसल, टेलर ने अपने कांख के बाल बीते 10 साल से नहीं हटाए हैं. इसकी वजह से लोग उसके वीडियोज पर काफी नेगेटिव कमेंट्स करते हैं. लेकिन टेलर का कहना है कि उसे इनसबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो गर्व के साथ अपने कांख के बाल की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है.

    woman not shaved from 10 years

    रेजर के इस्तेमाल से महिला को डर लगता है

    टिकटोक पर @taylortillt नाम से बने अकाउंट पर महिला शॉर्ट स्लीव्स वाले कपड़ों में तस्वीरें डालती है. खुद को “mama and wifey” कहलवाना पसंद करने वाले टेलर की तस्वीरों पर हजारों कमेंट्स आते हैं. कई लोगों को ये बेहद घिनौना लगता है. हाल ही में टेलर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखते ही देखते 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए. इस वीडियो में टेलर ने अपने कांख के सामने एक रेजर रखकर लोगों से पूछा कि क्या उसे अपना आर्मपिट साफ़ कर लेना चाहिए?

    woman not shaved from 10 years
    इसके बाद उसने रेजर नीचे गिरा दिया. इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने उसे घिनौना बताया. लोगों ने उसे साफ-सफाई रखने की नसीहत दे डाली. वहीं कई लोगों ने उसे जानवर ही बता दिया. हालांकि, कई लोग उसके फेवर में भी दिखे. कुछ ने लिखा कि ये नेचुरल है. अगर किसी को शेव करना पसंद नहीं है तो ये उसकी अपनी चॉइस है. वहीं एक महिला ने लिखा कि उसके जितने बाल 10 साल में उगे हैं उतने तो उसकी बॉडी में वैक्स के दो दिन बाद आ जाते हैं.

    Tags: Bodyshaming, Shocking news, TikTok, TikTok Video, Weird news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें