Home /News /ajab-gajab /

महिला को है 'शहजादी' बनने का शौक, सिर्फ कपड़ों पर फूंक डालती है लाखों रुपये

महिला को है 'शहजादी' बनने का शौक, सिर्फ कपड़ों पर फूंक डालती है लाखों रुपये

एन्ना रशेल (Anna Reichel) को राजकुमारी केट मिडलेटन की तरह दिखने का जबरदस्त शौक है. (Credit- Mirror)

एन्ना रशेल (Anna Reichel) को राजकुमारी केट मिडलेटन की तरह दिखने का जबरदस्त शौक है. (Credit- Mirror)

एन्ना रशेल (Anna Reichel) नाम की महिला को शौक है कि वो शहजादियों (Woman Looks Like Royals) की तरह दिखे. खासतौर पर ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू केट मिडलेटन (Kate Middleton) जैसा दिखने के लिए वो लाखों रुपये खर्च कर चुकी है.

    सुंदर दिखने का शौक हर महिला को होता है. हर कोई चाहता है कि वो हमेशा ही फ्रेश और ब्यूटीफुल लगे, इसके लिए महिलाएं तरह-तरह के एफर्ट्स करती रहती हैं. इथोपिया (Ethopia) की रहने वाली 33 साल की एन्ना रशेल (Anna Reichel) भी दुनिया के सामने सुंदर दिखना चाहती हैं. उनका ऑब्सेशन (Obsession to look good) है- रॉयल फैमिली (Royal Family) की बहू केट मिडलेटन (Kate Middleton) की तरह दिखना.

    पिछले 3 साल के एन्ना अपने इस शौक को पूरा करने के लिए प्रिंस विलियम (Prince William) की पत्नी केट मिडलेटन को फॉलो कर रही हैं. उन्होंने लाखों रुपये खर्च करके ब्रिटिश राजकुमारी (British Royal Princess) की ही तरह कपड़े खरीदे हैं. वो केट की ही तरह फ्रेश और खूबसूरत दिखने के लिए अपनी वॉर्डरोब बदल चुकी हैं. उनके पास केट मिडलेटन (Kate Middleton) जैसे ही कपड़े हैं, जिन्हें पहनकर वे जब निकलती हैं, तो उन्हें शहजादियों जैसी फीलिंग आती है.

    3 लाख रुपये खर्च कर खरीदे कपड़े
    Mirror की रिपोर्टर के मुताबिक एन्ना (Anna Reichel) खुद बताती हैं कि कि उन्होंने प्रेगनेंसी के वक्त जब केट मिडलेटन को डिलीवरी के बाद स्टायलिश कपड़ों में देखा, तो वे उन्हीं की तरह सुंदर दिखने की कल्पना करने लगीं. उन्होंने इसके लिए पिछले 3 साल के अंदर 3 लाख रुपये खर्च कर डाले और खुद के लिए केट मिडलेटन जैसी 100 अलग-अलग ड्रेसेज़ इकट्ठा कर ली हैं. वे केट के कैजुअल लुक्स को ज्यादा फॉलो करती हैं, क्योंकि रोज़ाना पहनने के लिए ये कपड़े अच्छे होते हैं. वे बताती हैं कि इनमें से ज्यादातर ड्रेसेज़ उन्होंने सेकेंड हैंड शॉप्स से खरीदी हैं. उनके पास ड्रेसेज़ से लेकर बेसिक टी-शर्ट्स और ब्लेज़र्स भी राजकुमारी से मिलते-जुलते ही हैं.

    ये भी पढ़ें- शादी की पार्टी में मेहमानों को परोसा गया चिप्स और सलाद, भड़के गेस्ट ने कहा- ‘बच्चे हैं हम?’

    बचपन से ही था शाही ज़िंदगी का शौक
    एन्ना बताती हैं कि जब वो छोटी थीं तो उनकी दादी उन्हें टीवी पर रॉयल ईवेंट्स देखने के लिए प्रेरित करती थीं. उनकी दादी को प्रिंसेस डायना पसंद थीं और वे दादी के साथ उनके ईवेंट्स देखती थीं. दो बच्चों की मां एन्ना कहती हैं कि उन्हें शाही ज़िंदगी का शौक तभी से लगा. फिलहाल उनके पास अपना बड़ा सा चेंजिंग रूम है, जहां कपड़ों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. वे अपने ज्यादातर कपड़े यूनाइटेड किंगडम से ही मंगाती हैं. उन्हें लोगों से अपने लुक को लेकर काफी कॉम्प्लीमेंट्स भी मिलते हैं. चूंकि प्रिंसेस केट हमेशा डिज़ाइनर कपड़े पहनने के बजाय कई हाई स्ट्रीट ब्रांड्स के कपड़े भी पहनती हैं, ऐसे में उनकी स्टाइल आम लोगों में भी काफी लोकप्रिय है.

    Tags: Bizarre story, British Royal family, Interesting news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर