• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • छोटे कपड़े में प्लेन के अंदर बैठी थी महिला, ऐसा देख गुस्से में आई फ्लाइट अटेंडेंट ने पार की बेइज्जती की सारी हदें!

छोटे कपड़े में प्लेन के अंदर बैठी थी महिला, ऐसा देख गुस्से में आई फ्लाइट अटेंडेंट ने पार की बेइज्जती की सारी हदें!

Sierra Steadman ने अपनी कहानी TikTok  पर शेयर की है. (Credit- TikTok)

Sierra Steadman ने अपनी कहानी TikTok पर शेयर की है. (Credit- TikTok)

Sierra Steadman नाम की महिला को Alaska Airlines की प्लेन में खासी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, क्योंकि उसके कपड़े ठीक (Weird Clothing) नहीं थे.

  • Share this:

    ज़रा सोचिए, प्लेन में बैठे हुए किसी शख्स को इसलिए घर से बाहर निकाल दिया जाए, क्योंकि उसके कपड़े एयरलाइंस के कर्मचारियों के मुताबिक सही नहीं थे. Sierra Steadman नाम की महिला के साथ ऐसा ही हुआ. वो प्लेन के अंदर बैठी थी, इसी बीच अटेंडेंट ने उसे हाथ पकड़कर बाहर निकालने की धमकी दे दी.

    TikTok यूज़र Sierra Steadman के मुताबिक उसे Alaska Airlines की प्लेन में इसलिए शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, क्योंकि उसके कपड़े उनके मुताबिक ठीक नहीं थे. महिला ने दावा किया कि उसे फ्लाइट अटेंडेंट ने हाथ पकड़कर बाहर निकालने की धमकी दी और उस पर चिल्लाई भी. महिला का कहना है कि इससे उसकी बेइज्ज़ती हुई.

    क्रॉप टॉप पर भड़के Alaska Airlines के कर्मचारी
    Sierra Steadman ने TikTok वीडियो के ज़रिये बताया है कि वे प्लेन में जा रही थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन रखे थे. उन्होंने एक हुडी भी पहन रखी थी. इस दौरान उन्हें फ्लाइट में मौजूद स्टाफ ने बाहर निकालने देने की धमकी दे दी. लड़की ने दावा किया है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने उसका हाथ भी पकड़ा और उस पर चिल्लाई भी. लड़की ने वीडियो के ज़रिये लोगों को ये पूरी कहानी बताते हुए कहा है कि उसे भरी प्लेन में बेइज्ज़त किया गया.

    इसे भी पढ़ें- चमकते सितारों में छिपे हैं एलियंस के तमाम राज़, वैज्ञानिकों ने किया दावा- हमसे बहुत आगे है उनकी टेक्नोलॉजी   

    लड़की को मिला लोगों का समर्थन
    TikTok यूज़र्स ने लड़की के इस वीडियो को काफी पसंद किया है. अब तक इसे 1.4 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में ऐसा क्या बुरा है, जो इस लड़की को शर्मिंदा किया जाए. इतना ही नहीं उस पर शारीरिक हमला भी किया गया और उल्टा-सीधा बोला गया. कुछ लोगों ने कहा कि सेरा ने जो भी पहना था, वो सामान्य है. इसमें कुछ भी इतना बुरा नहीं था. फिलहाल एयरलाइंस के भी कुछ लोगों ने इस घटना पर दुख जताया है कि उनका अनुभव एयरलाइंस से बुरा रहा. इससे पहले भी क्रॉप टॉप के चलते कई बार महिलाओं को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज