छत से पूल में कूदने का स्टंट करने वाली थी महिला और हो गया हादसा, देखिए Viral Video

छत से पूल में कूदने का स्टंट करने वाली थी महिला और हो गया हादसा, देखिए Viral Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Woman Jump Into a Pool From a Rooftop: आंखों को हैरान और दिमाग को परेशान कर देने वाला महिला का पूल में कूदते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला और एक पुरुष छत पर खड़े हुए हैं. वहीं, उनके नीचे काफी सारे लोग जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर की ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं जो दिल को दहला देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा. इस वीडियो में एक लड़की घर की छत से पूल में कूदने की कोशिश करती है और बीच में ही रूफटॉप से टकरा जाती है. ये सीन सुनने में बेशक से किसी फिल्म के सीन की तरह लग रहा है, लेकिन हकीकत में ऐसा हुआ है. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो अमेरिका का है, जो एक जश्न के दौरान शूट किया गया है.

आंखों को हैरान और दिमाग को परेशान कर देने वाला महिला का पूल में कूदते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला और एक पुरुष छत पर खड़े हुए हैं. वहीं, उनके नीचे काफी सारे लोग जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, साइड में एक पूल है. इसके बाद लड़का आराम से पूल में कूद जाता है, लेकिन लड़की पूल में कूदते हुए फिसल जाती है और बीच में रूफटॉप से टकरा जाती है. इसके बाद क्या होता है देखिए इस Video में...

देखा आपने जैसे ही लड़की रूफटॉप से टकराकर पूल में गिरती है, तो वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं. यहां तक कि कुछ लोगों की तो चीख ही निकल पड़ती है, लेकिन जैसा कि आपने वीडियो में देखा लड़की को किसी तरह की चोट नहीं आती है. पूल में पानी के बीच गिरते ही वो हाथ उठाकर हंसने लगती है, जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों की जान में जान आती है.
ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आ रहा है. अब ये कितना फेमस हुआ इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस वीडियो पर 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. कुछ लोग इसे क्रेजी बता रहे हैं, तो कुछ लोग महिला की नामसझी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading