Home /News /ajab-gajab /

महिला ने घर बेचने से पहले दौड़ाया खुराफाती दिमाग, दीवार के पीछे छिपा दी 'खतरनाक' चीज

महिला ने घर बेचने से पहले दौड़ाया खुराफाती दिमाग, दीवार के पीछे छिपा दी 'खतरनाक' चीज

महिला (Prankster Woman) ने अपने घर की दीवार में बने दराज़ में कुछ अजीबोगरीब छिपाया है. (Credit- Mirror)

महिला (Prankster Woman) ने अपने घर की दीवार में बने दराज़ में कुछ अजीबोगरीब छिपाया है. (Credit- Mirror)

57 साल की महिला (Prankster Woman) को अपने घर की दीवार में बने एक दराज़ के अंदर कुछ पुरानी तस्वीरें मिलीं. इसके बाद उसने अपने खुराफाती दिमाग का इस्तेमाल करके बेहद डरावना प्लान (Woman Leaves Skeleton Prank) तैयार कर डाला.

    ज़रा सोचिए, आप किसी घर को खरीदकर (Haunted House) उसमें खुशी-खुशी शिफ्ट होने पहुंचें और आपको यहां कुछ ऐसा दिख जाए, जो आपकी रातों की नींद ही गायब कर दे, फिर क्या होगा? ब्रिटेन (Britain) में एक महिला ने अपने घर के अगले खरीदारों के लिए ऐसा ही कुछ प्लान (Woman Leaves Skeleton Prank) किया है, जो उन्हें बेचैन करके रख देगा. Surrey के Dorking में रहने वाली Sue Goff नाम की महिला के खुराफाती दिमाग को मानना पड़ेगा.

    प्रैंक्स और शैतानियों की शौकीन 57 साल की ज़िंदादिल महिला (Prankster Woman) अपने पति के साथ मिलकर घर के रेनोवेशन में जुटी हुई थीं. इसी बीच उन्हें अपने लिविंग रूम में दीवार के अंदर एक दराज़ जैसी दिखाई दी. जब उन्होंने इसे खोला तो घर के पुराने मालिक और उनके परिवार की कुछ पुरानी फोटोग्राफ्स उन्हें मिलीं. महिला को ये सब देखकर एक मज़ेदार आइडिया सूझा.

    दराज़ में छिपा दी बेहद खतरनाक चीज़
    Sue Goff नाम की महिला ने फुल पुराने मकानमालिक की चीज़ें देखने के बाद सोचा उन्हें इस दराज़ में आने वाले मकानमालिकों के लिए कुछ रख देना चाहिए. हालांकि उनका आइडिया इतना सिंपल नहीं था. उन्होंने एक फुल साइज़ कंकाल लाकर दराज़ में रख दिया और उसके साथ यहां लिफाफे में एक नोट भी डाला. इस नोट में लिखा हुआ था- Hide and seek champ 2021. यानि ये कंकाल उस शख्स का है, जो 2021 में लुकाछिपा खेलते हुए इस दराज़ में बंद हो गया था. अब बताइए भला, जिसे पहली बार ये कंकाल इस नोट के साथ मिलेगा, उसकी क्या स्थिति होगी?

    ये भी पढ़ें- कुत्ते का चेहरा देखकर कोई नहीं ले जाता था घर, अब खुली किस्मत, सोशल मीडिया पर बन गया स्टार  

    Pranks की शौकीन है महिला
    Sue Goff बताती हैं कि वो प्रैंक्स की काफी शौकीन हैं. उन्हें अपने बच्चों के साथ प्रैंक्स करना काफी मज़ेदार लगता रहा है. सू गॉफ अपने प्रैंक्स के बारे में बताते हुए कहती हैं कि उन्होंने एक बार अपनी बेटी के नहाकर लौटने के बाद बेड के नीचे से उसके पैर पकड़कर उसे डराया था. इसके अलावा जॉम्बी और नन की ड्रेस में भी बच्चों को डराने में उन्हें खूब मज़ा आता रहा है. हालांकि उनके इस खतरनाक मज़ाक में उनके पति का कोई योगदान नहीं होता है. वो इस बात को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं कि सालों बाद जब कोई इस कंकाल को देखेगा, तो उसे कितना डर लगेगा?

    Tags: Britain, Haunting, Property

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर