Home /News /ajab-gajab /

महिला ने फ्रेंच बुलडॉग समझ 60 हजार में खरीदा था कुत्ते का बच्चा, बड़ा होते ही उड़ गए होश!

महिला ने फ्रेंच बुलडॉग समझ 60 हजार में खरीदा था कुत्ते का बच्चा, बड़ा होते ही उड़ गए होश!

फ्रेंच बुलडॉग को पालने की चाहत में महिला के हाथ लगा दूसरे नस्ल का कुत्ता (इमेज- टिकटोक)

फ्रेंच बुलडॉग को पालने की चाहत में महिला के हाथ लगा दूसरे नस्ल का कुत्ता (इमेज- टिकटोक)

इंग्लैंड (England) के वेस्ट योर्क्स (West Yorks) में रहने वाली बेथनी कपप्लेस (Bethany Cupples) ने सोशल मीडिया पर अपनी रियल लाइफ स्टोरी शेयर की. बेथनी ने बताया कि उसने एक शख्स से महंगे ब्रीड के कुत्ते का बच्चा खरीदा था. लेकिन जब बच्चा बड़ा हुआ तो वो कुछ और ही निकला.

अधिक पढ़ें ...

    धोखा खाना काफी बुरा अनुभव होता है. कोई भी इंसान धोखे के बाद खुद को ठगा सा महसूस करता है. लेकिन तमाम सतर्कता के बावजूद ठग आपको चूना लगा ही देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूके की रहने वाली एक महिला ने भी अपने साथ हुए धोखे की स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. महिला ने बताया कि उसने 62 हजार रुपए में एक कुत्ते का बच्चा खरीदा था. लेकिन जिस ब्रीड (Wrong Dog Breed) का बताकर उसे बच्चा थमाया गया, बड़ा होकर वो कुछ और ही निकला.

    जानकारी के मुताबिक़, बेथनी फ्रेंच बुलडॉग (French Bulldog) लेना चाहती थी. एक ब्रीडर से उसने 62 हजार रुपए देकर इस ब्रीड के कुत्ते का बच्चा खरीदा. बेथनी ने अपने प्यारे से पपी का नाम लूना (Luna) रखा था. लेकिन वो तब हैरान रह गई, जब बच्चा बड़ा होने लगा. धीरे-धीरे लूना की शक्ल बदलने लगी. बड़े होने के बाद वो किसी भी एंगल से फ्रेंच बुलडॉग नजर नहीं आता था. इसके बाद बेथनी ने ब्रीडर संपर्क किया. ब्रीडर ने साफ़ बताया कि शायद उससे गलती हो गई थी. हालांकि, उसने पहले भी बताया था कि ये पपी हाफब्रीड है. लेकिन बड़े होने के बाद उसके लुक को देख खुद ब्रीडर भी हैरान रह गया.

    french bulldog puupy turns other breed
    बेथनी ने मई 2020 में एक अख़बार में दिए ऐड के आधार पर कुत्ते के बच्चे को खरीदा था. पांच हफ्ते के काले रंग के इस बच्चे को लूना 62 हजार में घर लेकर आई. इसे घर पर सब काफी प्यार करता था. लेकिन जैसे जैसे वो बड़ा होने लगा, उसका लुक बदलने लगा. वो तुरंत समझ गए कि ये फ्रेंच बुलडॉग नहीं है. अपने टिकटोक अकाउंट पर बेथनी ने लिखा कि जिसे वो फ्रेंच बुलडॉग का प्योर ब्रीड समझ रही थी, वो तो कुछ और ही निकला.

    french bulldog puupy turns other breed
    जब बेथनी कुत्ते को एक डॉक्टर के पास ले गई, तो उसने उन्हें बताया कई ये फ्रेंच बुलडॉग नहीं है. दरअसल, वो कुत्ता फरोरकी ब्रीड का है, जो फ्रेंच बुलडॉग और यॉर्कशायर टेरियर ब्रीड का मिक्स होता है. जब बेथनी ने इस बारे में ब्रीडर से बात की तो उसने भी अपनी गलती मान ली. लेकिन बेथनी ने ब्रीडर पर कोई केस नहीं किया क्यूंकि वो काफी अच्छे से कुत्तों का ध्यान रखता है. इसके साथ ही बेथनी ने लूना को वापस भी नहीं किया. बेथनी के घरवाले लूना से काफी प्यार करते हैं. इस वजह से उन्होंने लूना को अपना लिया.

    Tags: Dog Breed, Dog Lover, Khabre jara hatke, Latest News, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर