होम /न्यूज /अजब गजब /गंदे समुद्र में नहाने गई थी महिला, डुबकी लेते ही मुंह में घुस गई मुट्ठी भर पॉटी!

गंदे समुद्र में नहाने गई थी महिला, डुबकी लेते ही मुंह में घुस गई मुट्ठी भर पॉटी!

पानी में नहाने से बीमार हो गई महिला (इमेज- Adam Gerrard / Daily Mirror)

पानी में नहाने से बीमार हो गई महिला (इमेज- Adam Gerrard / Daily Mirror)

यूके (United Kingdom) के ईस्ट ससेक्स में स्थित बेक्सहॉल ( Bexhill) बीच पर नहाने गई एक महिला को वो झेलना पड़ा, जो उसने कभ ...अधिक पढ़ें

दुनिया में इंसानों ने पर्यावरण के साथ काफी खिलवाड़ किया है. इसी का नतीजा है कि आज इंसान को क्लाइमेट चेंज से लेकर कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ रहा है. जिन नदियों में नहाकर इंसान अपने आप को फ्रेश महसूस करता था, आज उसका पानी इंसानों ने इतना गन्दा कर दिया है कि पूछो मत. इस गंदगी का खामियाजा भी इंसानों को ही भुगतना पड़ता है. गंदे पानी को कंज्यूम करने की वजह से कई तरह की बीमारियां उन्हें अपनी चपेट में ले लेती हैं. एक महिला के साथ जो घटना हुई, वो तो बेहद खौफनाक ही थी.

जानकारी के मुताबिक़, 14 अगस्त की महीना बेक्सहॉल बीच पर कुछ दोस्तों के साथ मस्ती करने गई थी. ट्रेसी हडसन नाम की इस महिला के साथ उसका पार्टनर भी गया था. लेकिन समुद्र में नहाने की वजह से आज वो डॉक्टर्स के चक्कर काट रही है. जब उसने पानी में डुबकी लगाईं, तभी समझ गई कि कुछ गड़बड़ है. पानी उसके मुंह में गया था और उसके टेस्ट से ही समझ आ गया था कि मामला गंभीर है.

मुंह में आई पॉटी
ट्रेसी 14 अगस्त को बीच पर गई थी. वहां अपने पार्टनर के साथ रिलैक्स होने के लिए उसने डुबकी तो लगाई लेकिन लेने के देने पड़ गए. ये बीच उनके घर से सिर्फ पांच मिनट की दुरी पर है. जैसे ही ट्रेसी ने डुबकी लगाईं, उसके मुंह में कुछ आया, जिसे देखने पर पता चला कि वो पानी में तैर रही पॉटी थी. इस घटना ने ट्रेसी को अंदर से झकझोर दिया. उसने इसका अनुभव द आरगस के साथ शेयर किया. 43 साल की ट्रेसी तुरंत पानी से बाहर आ गई लेकिन वो इस घटना को भूल नहीं पा रही है.

dirty beach

पानी से आ रही थी बदबू
ट्रेसी ने आगे बताया कि उन्होंने समुद्र से कुछ दूर पहले पॉटी को पानी में तैरते देखा था, लेकिन उन्हें लगा था कि शायद किसी बच्चे ने ऐसा कर दिया होगा. लेकिन अब पता चला कि इसका पानी असल में बेहद गंदा है. इसमें से सड़ी हुई बदबू आती है. बीच से लौटने के बाद वहां गए कई लोगों का पेट खराब हो गया. इसके बाद ट्रेसी की हालत तो और बिगड़ गई. उसे तुरंत एंटीबायोटिक्स आदि दिए गए. फ़िलहाल ट्रेसी का इलाज चल रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news