Home /News /ajab-gajab /

6 महीने तक मां की लाश के साथ सोती रही बेटी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप !

6 महीने तक मां की लाश के साथ सोती रही बेटी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप !

मां को कब्र में सुलाने के बजाय वो 6 महीने तक (Daughter Lived with Mother's Dead Body) घर उसकी लाश के साथ रहती रही. (सांकेतिक तस्वीर)

मां को कब्र में सुलाने के बजाय वो 6 महीने तक (Daughter Lived with Mother's Dead Body) घर उसकी लाश के साथ रहती रही. (सांकेतिक तस्वीर)

Woman Lived with Mother's Dead Body : दुनिया में मां और बच्चे (Mother Child Relation) से ज्यादा गहरा रिश्ता किसी का नहीं होता. बच्चे कितने भी बड़े हो जाएं, मां उनके लिए वैसी ही होती है, लेकिन सवाल ये है कि बच्चे क्या मां के लिए वैसे ही रहते हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि अमेरिका (United States News) में एक बेटी ने अपनी मां के स्वर्ग सिधार जाने के बाद उसकी अंतिम क्रिया भी नहीं की. मां को कब्र में सुलाने के बजाय वो 6 महीने तक (Daughter Lived with Mother's Dead Body) घर उसकी लाश के साथ रहती रही.

अधिक पढ़ें ...

    मां जब तक इस दुनिया में रहती है, अपने बच्चों की खुशी (Mother Child Relation) का पूरा ख्याल रखती है. ऐसे में माता-पिता की मृत्यु के बाद उनका अंतिम संस्कार करना संतान का फर्ज होता है. अमेरिका (United States News) में एक महिला ने अपनी मां की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार करने के बजाय (Woman Lived with Mother’s Dead Body) उनकी लाश को महीनों तक घर में सड़ाए रखा. इसके पीछे की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे.

    न्यू हैंपशायर (New Hampshire) की रहने वाली 54 साल की किम्बर्ले हेलर (Kimberly Heller) ने अपनी मां की मृत्यु के बाद उनकी डेड बॉडी (Daughter Lived with Mother’s Dead Body) घर के अंदर ही करीब 6 महीने तक संजोए रखी. ये कोई मानसिक बीमारी या उसका अपनी मां के लिए प्यार नहीं था, बल्कि ये उसके स्वार्थी स्वभाव की इंतेहां थी. महिला ने सिर्फ इसलिए मां को सुकून से दुनिया से विदा भी नहीं किया, ताकि उसे उनसे जुड़े हुए फायदे मिलते रहें.

    6 महीने तक घर में रखी मां की लाश
    किम्बर्ले हेलर (Kimberly Heller) पर आरोप है कि उसने अपनी मां की मौत के बाद किसी को भी उनके मरने की सूचना नहीं दी. उसने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी नहीं किया और घर में ही उनकी सड़ती हुई लाश के साथ जमी रही. बेडफोर्ड पुलिस विभाग के मुताबिक हेलर की मां की मौत मई में हो गई थी और उन्होंने 18 नवंबर को हेलर को इस मामले में गिरफ्तार किया. तब तक 54 साल की महिला ने अपनी मां की लाश घर में ही छिपाए रखी थी और किसी को भी अपने घर आने नहीं देती थी.

    पैसे के लिए नहीं किया अंतिम संस्कार
    जब लोगों ने बहुत दिनों ने हेलर की मां को नहीं देखा तो उन्होंने पुलिस से इस बात की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने हेलर के घर में ज़बरदस्ती जाकर उनकी सड़ी हुई लाश बरामद की. ऑटोप्सी में पता चला कि महिला की मौत तो प्राकृतिक कारणों से ही हुई थी लेकिन उनसे जुड़े हुए आर्थिक फायदे लेने के लिए बेटी ने उनकी मौत की बात सार्वजनिक नहीं की थी. उनकी सोसायटी सिक्योरिटी पेमेंट उनकी मौत के बाद भी लगातार दी जा रही थीं, जिसका इस्तेमाल उनकी बेटी कर रही थी. अब बेटी पर फ्रॉड का केस चल रहा है.

    Tags: Crime News, Shocking news, United States (US)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर