Home /News /ajab-gajab /

फ्री में अमीरों वाली ज़िंदगी जीती रही लड़की, एयरपोर्ट से लेकर होटल तक में किया फ्रॉड !

फ्री में अमीरों वाली ज़िंदगी जीती रही लड़की, एयरपोर्ट से लेकर होटल तक में किया फ्रॉड !

चीन (China) में बीजिंग यूनिवर्सिटी (Beijing University Student Fraud) की एक लड़की ने अमीरी की ज़िंदगी जीने के लिए जमकर फ्रॉड किया. (Credit- China News)

चीन (China) में बीजिंग यूनिवर्सिटी (Beijing University Student Fraud) की एक लड़की ने अमीरी की ज़िंदगी जीने के लिए जमकर फ्रॉड किया. (Credit- China News)

Woman Disguise as a Socialite : अमीरी की ज़िंदगी (Luxurious Life) जीने की ख्वाहिश किसकी नहीं होती ? अब मुद्दा ये है कि अमीर बना कैसे जाए. कुछ लोग इसके लिए दिन-रात मेहनत करते हैं तो कुछ लोग इसके लिए फ्रॉड (Student Disguise as Socialite) की प्रैक्टिस करते हैं. सुनकर चौंक गए न ? चीन (China) में बीजिंग यूनिवर्सिटी (Beijing University Student Fraud) की एक लड़की ने अमीरी की ज़िंदगी जीने के लिए जो कुछ किया, वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. दिलचस्प बात ये रही कि लड़की महीने भर तक ऐश करती रही और किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं कि अगर आत्मविश्वास से झूठ (Girl Fraud for 3 Months) भी बोला जाए तो लोग उसे सच मान लेते हैं. इसका जीता-जागता उदाहरण पेश किया चीन की राजधानी बीज़िंग (Beijing University Student Fraud) में रहने वाली एक लड़की ने. यूनिवर्सिटी में पढ़ रही छात्रा ने लगभग एक महीने तक जगह-जगह पर लोगों को बेवकूफ बनाकर हाई प्रोफाइल ज़िंदगी (High Profile Life Fraud) जीने का लुत्फ उठाया. इस दौरान उसने एक भी पैसे खर्च नहीं किए.

    लड़की की उम्र महज 23 साल है और उसका नाम ज़ोउ याक़ी (Zou Yaqi) है. छात्रा ने अपना हुलिया बिल्कुल उन हाई प्रोफाइल लेडीज़ की तरह बना लिया, जो लग्ज़री लाइफ जीती हैं. चाइनीज़ सोशलाइट्स (Student Disguise as Socialite) की तरह दिखने की वजह से उसे स्पेशल ट्रीटमेंट भी मिला और 3 हफ्ते तक बिना पैसे खर्च किए शानदार ज़िंदगी जीने का मौका (Woman Disguise as a Socialite) भी. इस दौरान किसी ने उसे पकड़ा भी नहीं.

    पूरी तैयारी के साथ लड़की बनी ‘अमीर’
    ज़ोउ याक़ी (Zou Yaqi) ने खुद को रिच सोशलाइट दिखाने के लिए कई महीनों तक तैयारी की. उसने अमीर दिखने वाली लड़कियों के ड्रेस और उनके मेकअप पर स्टडी की. उनके चलने-फिरने और बात करने के तरीके को देखा और वही मैनर्स फॉलो करने लगी. जब उसे अपनी तैयारी पर भरोसा हो गया तो लड़की ने डिज़ाइनर ट्रैकसूट पहना, गहरे रंग की लिपस्टिक लगाई और नकली लग्ज़री बैग लेकर वो सबसे पहले एयरपोर्ट के लाउंज में पहुंची. यहां उसने फर्जी VIP एंट्री पास दिखाया और लाउंज में पहुंच गई. 3 घंटे के लाउंज पास पर लड़की ने वहां 3 दिन बिताए. पुश सोफा पर सोती रही और फ्री मील का आनंद उठाती रही. इसके बाद वो होटल्स में नकली नाम और रूम नंबर बताकर वॉशरूम और सोना बाथ जैसी सुविधाओं का लुत्फ उठाती रही. इतना ही नहीं उसने एक स्टोर से फ्री गुच्ची पेपर बैग हाथ में लेकर अपने अमीर होने के ढोंग किया और ऑक्शंस से लेकर बड़ी-बड़ी पार्टीज़ और सोशल गेदरिंग में फ्री के खाने और वाइन का मज़ा लिया.

    ये भी पढ़ें- बिना पलकें झपकाए मिलाते हैं सूरज से आंख, घंटे भर टकटकी लगाकर बना दिया रिकॉर्ड !
    ग्रैजुएशन आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा था फ्रॉड
    दरअसल लड़की का ये 3 हफ्ते का एक्सपेरिमेंट उसके आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा था, जिसमें उसने कैपिटलिज़्म एंड कंज्यूमरिज़्म पर एक प्रयोग किया था. उसके रिकॉर्ड किए गए एक्सपेरिमेंट को इस साल के सबसे ज्यादा चर्चित आर्ट प्रोजेक्ट्स में गिना गया और उसे इसी की वजह से एक आर्ट एजेंसी में कॉन्ट्रैक्ट भी मिला है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस एक्सपेरिमेंट के कई चंक्स डालने के बाद लड़की को अच्छी पॉपुलैरिटी भी हासिल हो चुकी है.

    Tags: Bizarre story, China, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर