सगे भाइयों की तरह साथ रहते हैं पति और प्रेमी, महिला ने लोगों को दिखाई बेडरूम के अंदर की Private दुनिया

महिला अपने पति और प्रेमी के साथ एक ही घर में रहती है लेकिन बेडरूम में रूल अलग होता है.

सोशल नेटवर्किंग (Social Networking) साइट Twitter पर एक महिला ने अपनी पर्सनल लाइफ की ऐसी तस्वीर शेयर की, जिससे बवाल मच गया. ये महिला अपने पति और प्रेमी के साथ रहती है. दोनों ही मर्दों को आपस में भाइयों की तरह रहते देखा जा सकता है.

  • Share this:
    जब से दुनिया में सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल बढ़ा है, तबसे लोगों की पर्सनल लाइफ जगजाहिर हो गई है. अब तो लोग ऑनलाइन (Online) अपनी लाइफ की झलकियां सबके साथ शेयर करते हैं. इस कलियुग में ऐसी कई चीजें देखने को मिलती है, जिसकी आज से पहले किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. एक समय था जब मर्द अपनी पत्नी और प्रेमिका को साथ रखता था. हालांकि, ज्यादातर मामलों में ऐसा छिपकर किया जाता था. लेकिन आज के दौर में लड़कियां भी किसी से कम नहीं हैं. अब जरा इस महिला को ही देख लीजिये. ये एक साथ अपने पति और प्रेमी के साथ रहती है. सबसे आश्चर्य की बात तो ये है कि दोनों मर्दों को इससे कोई आपत्ति भी नहीं है.

    एक फोटो ने मचाया तहलका
    ट्विटर पर @m33sh_baby नाम से बने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर होते ही सनसनी मच गई. इस महिला ने अपने ओपन रिलेशनशिप का खुलासा किया, जिसके बाद लोगों के जोरदार कमेंट्स आने शुरू हो गए. महिला ने ट्विटर पर अपने पति और लवर के साथ फोटो शेयर की. दोनों ही फ्रेंच हैं. महिला ने तस्वीर के साथ इस बात का भी खुलासा किया कि उसके पति को उसके प्रेमी से कोई दिक्कत नहीं है.



    किया बेडरूम सीक्रेट का खुलासा
    महिला ने अपने पति और प्रेमी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया. महिला ने बताया कि तीनों साथ रहते हैं. लेकिन उसके पति ने एक बात साफ़ कर कि तीनों कभी एक साथ रोमांस नहीं करेंगे. तीनों एक घर में तो रहते हैं लेकिन एक कमरे में नहीं. महिला ने ये भी कहा कि इन दोनों के अलावा भी कई मर्दों से उनके संबंध हैं. उसके पति के भी बाहर कई रिलेशन है. उससे महिला को भी कोई दिक्कत नहीं है.

    लोगों ने मारे ताने
    इस पोस्ट के बाद तीनों ही लाइमलाइट में आ गए. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू किया. कई ने लिखा कि आज के समय में लोग कितने इनसिक्योर हो गए हैं. कई लोगों ने इसे बेस्ट सैंडविच बताया. वहीं कुछ ने इसे अंडरस्टैंडिंग का बेस्ट एक्साम्पल बताया. लोगों के कमेंट्स और लाइक्स से ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया.