Home /News /ajab-gajab /

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली- 'मुझे ये ज़्यादा खुश रखता है'

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली- 'मुझे ये ज़्यादा खुश रखता है'

अमांडा रोजर्स (Amanda Rodgers) नाम की महिला का दावा है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश हैं. (Credit-Twitter)

अमांडा रोजर्स (Amanda Rodgers) नाम की महिला का दावा है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश हैं. (Credit-Twitter)

Woman married her dog : अपने पति से शिकायतें तो लगभग हर पत्नी को होती है. कई बार मामले सुलझ जाते हैं तो कई बार तलाक (Woman Took Divorce from Husband) तक बात पहुंच जाती है. लंदन (London News) में रहने वाली महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. उसने अपने पति को तलाक देकर शादी कर ली अपनी पेट डॉगी (Pet Doggy) से. अब महिला का दावा है कि वो डॉगी के साथ रिलेशनशिप (Divorced woman married her pet) में जितनी खुश है, उतनी वो कभी अपनी पति के साथ भी नहीं रही. अजीबोगरीब दुनिया के अनोखे ही किस्से हैं !

अधिक पढ़ें ...

    पति-पत्नी (Husband Wife Relationship) के बीच तलाक हो जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन अगर कोई पति को छोड़कर अपने पालतू जानवर से शादी (Divorced woman married her pet) कर ले तो ये वाकई अजीब बात है. यूनाइटेड किंगडम में एक महिला ने 47 साल की उम्र में अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू डॉगी (Woman married her dog) को अपना हमसफर चुन लिया.

    अमांडा रोजर्स (Amanda Rodgers) नाम की महिला का दावा है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश हैं. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने साल 2014 में धूमधाम से शादी की थी और 200 लोगों के सामने अपने डॉगी शेबा (Sheba) को अपना हमसफर बना लिया. महिला बेजुबान जानवर के साथ इतनी अच्छी ज़िंदगी जी रही है कि उसने ये भी कह दिया है कि इतने साल की शादी में वो इतनी खुश कभी नहीं रही.

    तलाक के बाद डॉगी को चुना हमसफर
    क्रोएशिया (Croatia) की रहने वाली अमांडा पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही रह रही थीं. फिर एक दिन उन्होंने अपनी पेट डॉगी शेबा के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी कर ली. उन्होंने उसके साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और उसे चूमते हुए अपना लाइफ पार्टनर मांग लिया. अब अमांडा रोजर्स का कहना है कि शेबा उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है. वो उन्हें हंसाती है, खुश रखती है और उदासी में सहारा भी देती है. शेबा उन्हें कभी तंग नहीं करती और खासा ख्याल भी रखती है. एक टीवी शो पर आकर उन्होंने बताया कि जब शेबा 2 महीने की थी, तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था. आखिरकार उन्होंने शादी कर ली.

    ये भी पढ़ें- Viral : ऐसे कौन करता है मेहमानों का स्वागत ! वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप 

    डॉगी की आंखों में है सच्चा प्यार
    अमांडा बताती हैं कि उन्हें शेबा की आंखों में सच्चा प्यार दिखाई देता है. उसके साथ उनका बेहद गहरा नाता है. मज़े की बात ये है कि अमांडा कहती हैं कि शेबा को इस शादी के बारे में भी पता है. उन्होंने उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए घुटने पर बैठकर प्रपोज़ किया था. इसका जवाब उसने अपनी पूंछ हिलाकर हां में दिया था. अब अमांडा की अपने डॉगी के साथ परफेक्ट मैरिड लाइफ के बारे में उस बेज़ुबान जानवर को भले ही न पता हो लेकिन खुद अमांडा इस शादी को अपने लिए खुशहाल मानती हैं.

    Tags: Bizarre story, Dogs, Unique wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर