Home /News /ajab-gajab /

सफारी पार्क में लोगों ने देखा खौफनाक मंजर, लड़की को चाटते हुए शेरनी ने चबा लिया मुंह

सफारी पार्क में लोगों ने देखा खौफनाक मंजर, लड़की को चाटते हुए शेरनी ने चबा लिया मुंह

सफारी पार्क का ये हादसा पीछे मौजूद टूरिस्ट के कैमरे में कैद हो गया (इमेज- वीडियो से स्क्रीनशॉट)

सफारी पार्क का ये हादसा पीछे मौजूद टूरिस्ट के कैमरे में कैद हो गया (इमेज- वीडियो से स्क्रीनशॉट)

साउथ अफ्रीका (South Africa) के सफारी पार्क (Safari Park) में घूमने गई एक लड़की के ऊपर शेरनी ने अटैक (Lion Attack At Safari Park) कर दिया था. लड़की मशहूर शो गेम्स ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) की एडिटर थी. इस हादसे में लड़की की मौत ऑन द स्पॉट हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    जंगली जानवर बेहद खतरनाक होते हैं. ये कब अटैक (Animal Attack Human) कर दें किसी को नहीं पता. इंसानों ने जानवरों के जंगल पर अतिक्रमण कर उनके रहने का एरिया कम कर दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो अब इंसान ने पैसे बनाने के लिए इन जानवरों को लाइव देखने के लिए सफारी पार्क (Safari Park) बना डाले. लेकिन कई बार इन पार्कों से ऐसे दिल दहलाने वाले मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में सुनकर लोगों की रुह कांप गई. इसमें एक शेरनी ने पार्क में कार से घूमने गई लड़की पर अटैक कर दिया. शेरनी ने कार की खिड़की से मुंह अंदर कर लड़की का मुंह और कंधा चबा लिया (Lion Attack At Safari Park).

    मामला 2015 का है, जब मशहूर शो गेम ऑफ़ थ्रोन्स की एडिटर 29 साल की कैथरीन चैपल (Katherine Chappell) के ऊपर सफारी पार्क में एक शेरनी ने अटैक कर दिया. इस हादसे को कैथरीन की कार के पीछे मौजूद टूरिस्ट ने कैमरे में कैद कर लिया था. अब शख्स ने इतने सालों बाद हादसे की कुछ फोटोज शेयर की है. उसने बताया कि शेरनी कैथरीन की कार की खिड़की के अंदर झाँक रही थी. सबको ये नजारा प्यारा लग रहा था लेकिन अचानक ये खौफनाक हादसे में बदल गया. शेरनी ने जब अपना मुंह कार से बाहर निकाला तो उसके मुंह खून टपक रहा था और वो मांस चबा रही थी.

    प्रकृति को निहारने गई थी पार्क
    कैथरीन को उसके चाहने वाले प्यार से कैटी बुलाते थे. उसे नेचर से बहुत लगाव था. सफारी पार्क में कैथरीन शेर के बेहद नजदीक थी. शेरनी उसकी कार की खिड़की के पास खड़ी थी. लोगों को लगा कि ये दृश्य काफी मनोहर है. किसी ने सोचा भी नहीं था कि आगे क्या होने वाला है? कैथरीन की कार में उसके साथ उसका टूरिस्ट गार्ड भी था. शेरनी खिड़की के अंदर गई और अचानक कैथरीन और मुंह को मुंह में दबा कर चबा लिया. ये पूरी घटना पीछे मौजूद 38 साल के दूसरे टूरिस्ट बेन गोवंडेर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

    lion attacks woman at safari
    मुंह से टपक रहा था खून
    घटना के चश्मदीद ने बेन ने बताया कि ये सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं पाया. जो शेरनी पहले क्यूट लग रही थी, थोड़ी ही देर में आदमखोर बन गई. उसने लड़की का मुंह और कन्धा चबा लिया. कैथरीन के गार्ड ने उसे बचाने के लिए शेरनी को मुक्का मारा लेकिन शेरनी ने उसे नहीं छोड़ा. इस हादसे से गार्ड को हार्ट अटैक आ गया था. कैथरीन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

    Tags: Animal, Animal Cruelty, Lion video, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर