अपना शहर चुनें

States

बिल्ली के हत्यारे को लड़की ने आरी से काट डाला, छोटे-छोटे टुकड़े कर पॉलीथीन में भर फेंक आई

महिला ने फ्लैटमेट के शरीर के टुकड़े करके पाॅलीथीन बैग में बंद कर लगाया था ठिकाने.
महिला ने फ्लैटमेट के शरीर के टुकड़े करके पाॅलीथीन बैग में बंद कर लगाया था ठिकाने.

चौंकाने वाली यह घटना रूस (Russia) के सेंट पीटर्सबर्ग प्रांत के किरोव जिले में हुई. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. उसने फ्लैटमेट पर लगाया था बिल्‍ली की हत्‍या (Cat murder) का आरोप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 5:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. लोग अपने पालतू जानवरों (Pet Animals) के प्यार में किस हद तक पहुंच जाते हैं, यह रूस में हुई एक चौंकाने वाली घटना से समझा जा सकता है. यहां एक महिला ने अपने पुरुष फ्लैटमेट को इसलिए मार दिया क्‍योंकि उसने कथित तौर पर उसकी बिल्‍ली (Cat) की हत्‍या (Murder) की थी. महिला ने उसे मारने के लिए हथौड़े और आरी का इस्‍तेमाल किया. मारने के बाद उसने पुरुष फ्लैटमेट के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर भी दिए.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये चौंकाने वाली यह घटना रूस के सेंट पीटर्सबर्ग प्रांत के किरोव जिले में हुई. पुलिस के अनुसार यहां 41 साल की अनैस्‍तासिया नामक बेरोजगार महिला एक फ्लैट में रह रही थी. उसके फ्लैट में 39 साल का एक पुरुष साथी भी रहता था. पुलिस ने दावा किया है कि दोनों में झगड़ा होता था. महिला ने अपने फ्लैटमेट पर उसकी बिल्‍ली की हत्‍या का आरोप लगाया. इसके बाद उसने पिछले दिनों फ्लैटमेट के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्‍या कर दी. उसने उसपर कई बार वार किए.

पुलिस को महिला के फ्लैट में खून के निशान भी मिले.




पुरुष फ्लैटमेट को मारने के बाद महिला ने आरी के इस्‍तेमाल से उसके शरीर के छोटू-छोटे टुकड़े किए. फिर इन टुकड़ों को पांच अलग-अलग पॉलीथीन में बंद किया. इसके बाद उन सभी पॉलीथीन को करीब 5 किमी दूर एक सुनसान जगह पर फेंक आई.
पुलिस के अनुसार 5 किमी दूर फेंके गए फ्लैटमेट के शरीर के टुकड़ों को जलाने के लिए उसने कई बार यात्राएं कीं. उसने धीरे-धीरे उन सभी हिस्‍सों को मिट्टी में जला दिया. इस बात की खबर तब हुई, जब अपने कुत्‍ते के साथ वहां टहल रहे एक व्‍यक्ति की नजर शव के अवशेषों पर पड़ी. उसने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से पुरुष के शरीर की हड्डी बरामद कीं. साथ ही आरोपी महिला को भी हिरासत में ले लिया. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : 3.51 लाख के विला में ठाठ से रहते हैं ये कुत्‍ते, सुविधाएं जान हो जाएंगे हैरान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज