• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • WOMAN NOTICED HORRIFIC THING COMING OUT OF TOILET TAP 8 LAKH PEOPLE SAW BATHROOM VIDEO SANKRI

अचानक टॉयलेट के नल से झांकती दिखी टांग, 8 लाख लोगों ने देखा महिला का खौफनाक बाथरूम Video

नहाने के दौरान महिला के बाथरूम से निकले मकड़ी को देख सब हैरान रह गए

भारत (India) में भले ही टिकटोक (Tiktok) बैन हो गया है लेकिन ऐसे कई देश हैं, जहां इनका यूज किया जा रहा है. अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला ने अपने साथ बाथरूम (Bathroom) में हुई एक खौफनाक घटना का वीडियो टिकटोक पर शेयर किया, जहां से ये वायरल (Viral) हो गया.

  • Share this:
    सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग अपनी लाइफ से जुड़ी कई घटनाएं शेयर करते हैं. इनमें फनी (Funny) से लेकर स्केयरी (Scary) मोमेंट तक शामिल हैं. कई वीडियोज वायरल हो जाते हैं. बाहर देशों में टिकटोक पर भी लोग अपने पर्सनल वीडियो (Personal Video) शेयर करते हैं. हाल ही में टिकटोक पर एक महिला ने अपने बाथरूम से एक वीडियो अपलोड किया जिसे करीब 8 लाख लोगों ने देखा. महिला के बाथरूम के नल से अचानक जहरीली मकड़ी बाहर निकली. उसे देखते ही महिला चीखते हुए बाथरूम से बाहर भाग निकली.

    नल से झांकती दिखी थी टांग
    टिकटोक पर @iamfinny नाम से बने अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया. इसमें एक महिला अपने बाथरूम में नहाती नजर आई. अचानक उसे ऐसा लगा कि बेसिन के नल से कोई चीज बाहर निकलना चाह रही है. महिला ने जैसे ही नल चलाया चीख पड़ी. नल से झांकती टांगे असल में जहरीली मकड़ी की थी. महिला ने कुछ देर बाद थोड़ी हिम्मत कर पास से इसका वीडियो रिकॉर्ड किया. पानी से बाहर आई मकड़ी को मरा देख महिला को चैन आया.

    आठ लाख लोगों ने देखा
    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटोक पर ये डरावना वीडियो वायरल हो रहा है. चूंकि, भारत में इस एप पर बैन लगा है इस वजह से ये वीडियो भारत में नहीं देखा जा पाया. लेकिन अमेरिका में करीब आठ लाख लोगों ने इस डरावने वीडियो को देखा. कई लोग जिन्हें Arachnophobia यानी मकड़ियों से डर लगता है ने कहा कि महिला को अपना बाथरूम तोड़ देना चाहिए.

    जानलेवा हैं कई मकड़ियां
    सोशल मीडिया पर इन मकड़ियों के कई वीडियोज सामने आते हैं. कुछ समय पहले एक शख्स ने अपने घर के दरवाजे पर बड़ा सा हंट्समैन मकड़ी देखा था. शख्स उसपर अपना हाथ रखने ही जा रहा था. वहीँ एक और मामले में एक महिला ने घर के गार्डन में मकड़ी देखी, जो उसके पालतू कुत्ते को खा सकता था.