Home /News /ajab-gajab /

चुप ही नहीं हो रहा था ब्वॉयफ्रेंड, महिला ने ज़हर देकर की बोलती बंद !

चुप ही नहीं हो रहा था ब्वॉयफ्रेंड, महिला ने ज़हर देकर की बोलती बंद !

महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए ज़हर (Woman Poisoned Boyfriend)  दे दिया, क्योंकि वो लगातार बोल रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए ज़हर (Woman Poisoned Boyfriend) दे दिया, क्योंकि वो लगातार बोल रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

अमेरिका (United States News) के फ्लोरिडा (Florida) में एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Woman Poisoned Boyfriend) के साथ जो किया, वो उसने सपने में भी नहीं सोचा था. बात कर रहा ब्वॉयफ्रेंड चुप होने का नाम ही नहीं ले रहा था, जिसके बाद गर्लफ्रेंड ने जो कदम उठाया, वो बेहद खतरनाक था.

अधिक पढ़ें ...

    कौन से रिश्ते में दो लोगों के बीच बहस नहीं होती? कभी न कभी किसी न किसी मुद्दे पर दो सबसे अच्छे दोस्तों में भी बहस हुई होगी, लेकिन इसके बदले कोई अगले आदमी को ज़हर (Woman poisoned boyfriend for not shutting up) तो नहीं दे सकता. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए ज़हर (Woman Poisoned Boyfriend) दे दिया, क्योंकि वो लगातार बोल रहा था और चुप ही नहीं हो रहा था.

    इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक जिस महिला ने ये कांड किया है, उसका नाम एल्विस पैरिश है. 54 साल की एल्विस ने अपने 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड विलियम कार्टर के साथ ये अत्याचार किया. घटना के बाद खुद एल्विस ने ही पुलिस को फोन करके इस बात की जानकारी भी दी कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को ज़हर दे दिया है.

    चुप नहीं हो रहा था विलियम
    एल्विस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विलियम को उनके लेमनेड ड्रिंक में ज़हर मिलाकर दिया था और घटना के तुरंत बाद पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक एल्विस ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि अगर वो उस वक्त विलियम ज़हर नहीं दे देती तो वो चुप नहीं होता. विलियम की ज्यादा बोलने की आदत से वो काफी परेशान थी, जिसका समाधान उसने उसे जहर देकर कर दिया. जब विलियम पर ज़हर का असर होने लगा तो उसकी तबीयत खराब होने लगी. ऐसे में डरकर एल्विस ने पुलिस को फोन लगा दिया.

    ये भी पढ़ें- लड़की को बर्दाश्त नहीं होते ‘खाते हुए लोग’, दावत में यूं काबू करती है गुस्सा !

    ब्वॉयफ्रेंड की जान बची, इलाज जारी
    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और विलियम को फटाफट अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि विलियम की जान बच गई है और उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस से बात करते हुए पीड़ित विलियम ने कहा कि ड्रिंक पीते हुए उन्हें कुछ अजीब ज़रूर लगा, लेकिन उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें ज़हर दे सकती है. घटना के बाद एल्विस को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर ज़रूरी चार्ज लगाए गए हैं.

    Tags: Poison, Relationship, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर