Home /News /ajab-gajab /

Shocking: बीमार बच्चा मचा रहा था शोर, चैन की नींद सोने के लिए मां ने फीडिंग ट्यूब में मिला दी ब्लीच

Shocking: बीमार बच्चा मचा रहा था शोर, चैन की नींद सोने के लिए मां ने फीडिंग ट्यूब में मिला दी ब्लीच

 ब्रुक एवलिन लुकास (Brooke Evelyn Lucas) ने अच्छी तरह सोने के लिए बच्चे को ब्लीच दे दिया. (Credit-Facebook)

ब्रुक एवलिन लुकास (Brooke Evelyn Lucas) ने अच्छी तरह सोने के लिए बच्चे को ब्लीच दे दिया. (Credit-Facebook)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एक मां ने कुछ देर चैन की नींद सोने के लिए अपने ही बच्चे की जान लेने (Mother Poisoned Baby) की कोशिश की. बीमार बच्चा दिन-रात सोने नहीं दे रहा था, तो मां ने उसकी फीडिंग ट्यूब में डिटर्जेंट (Woman poured bleach into feeding tube) ब्लीच मिला दी.

अधिक पढ़ें ...

    बच्चों को अगर कोई तकलीफ हो तो मां की नींदें उड़ जाती हैं. वो दिन-रात जागकर बच्चे की सलामती के लिए वो सब करना चाहती है, जो उसके हाथ में हो. हालांकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली एक मां अपने बच्चे की बीमारी से इतनी ज्यादा झल्ला गई (Mother Poisoned Baby) कि कुछ घंटे चैन की नींद सोने के लिए बच्चे को ज़हर (Woman poured bleach into feeding tube) दे दिया. ये घटना वाकई दंग कर देने वाली है.

    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला का नाम ब्रुक एवलिन लुकास (Brooke Evelyn Lucas) है और उसकी उम्र 26 साल है. आरोप है कि उसने अपने नवजात बच्चे की फीडिंग ट्यूब में ब्लीच मिलाकर उसे जान से मारने की कोशिश की. गनीमत ये रही कि मां की बेरहम हरकत के बाद भी बच्चे की जान बच गई. पहले महिला ने अपनी घिनौनी हरकत से पल्ला छुड़ाने के लिए अपनी बेटी पर इसका इल्ज़ाम लगा दिया, लेकिन बाद में अपना गुनाह खुद कुबूल किया.

    अच्छी नींद के लिए खतरे में डाली बच्चे की जान
    ब्रुक एवलिन लुकास (Brooke Evelyn Lucas) का बेटा 14 हफ्ते पहले ही पैदा हो गया था. इस वजह से वो काफी कमज़ोर था और उसे खाना देने के लिए फीडिंग ट्यूब (feeding tube) का सहारा लिया जा रहा था. बच्चे पर मां को उसकी बीमारी के चलते ज्यादा ध्यान देना पड़ रहा था और उसकी नींद पूरी नहीं हो पा रही थी. एक दिन उसने अपनी अच्छी नींद और थोड़े आराम के लिए बच्चे की फीडिंग ट्यूब में डिटर्जेंट लिक्विड (Woman poured bleach into feeding tube) डाल दिया. घटना के थोड़ी देर बाद ही बच्चे की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई.

    ये भी पढ़ें- दाढ़ी वाली महिला की बोल्ड तस्वीरों के दीवाने हैं मर्द, सोशल मीडिया पर हैं लाखों फॉलोअर्स

    बच्ची पर डाल दिया इल्जाम
    मां ने जब देखा की बच्चे की तबीयत खराब होने लगी और उसे उल्टियां हो रही हैं, तो उसने एमरजेसी सर्विस को बुलाया. अपना जुर्म छिपाने के लिए मां ने पुलिस ने ये भी कहा कि उसकी 4 साल की बच्ची ने फीडिंग ट्यूब में डिटर्जेंट डालने की गलती की है. बच्चे को 4 महीने अस्पताल में रखने के बाद जब मां को खुद अपने किये पर पछतावा हुआ, तो उसने पुलिस को सारी सच्चाई बता दी. कोर्ट पहुंचकर भी उसने ये बात कुबूल की अपने बच्चे को ब्लीच पिलाने वाली वो खुद है. बच्चा फिलहाल अपने दादा-दादी के पास है.

    Tags: Australia, Motherhood, Shocking news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर