Home /News /ajab-gajab /

महिला का दावा- मरा हुआ प्रेमी बनना चाहता है पति, आत्मा ने हीरे की अंगूठी से किया प्रपोज

महिला का दावा- मरा हुआ प्रेमी बनना चाहता है पति, आत्मा ने हीरे की अंगूठी से किया प्रपोज

भूत से शादी की खबर ने मचाई सनसनी (इमेज- इंटरनेट)

भूत से शादी की खबर ने मचाई सनसनी (इमेज- इंटरनेट)

सोशल मीडिया (Social Media) पर 38 साल की ब्रोकर्डे नाम की महिला अजीबोगरीब दावा कर रही है. इस महिला का कहना है कि उसका प्रेमी के भूत है और अब वो अपने प्रेमी की आत्मा के साथ शादी करने जा रही है. पेशे से सिंगर और सॉन्ग राइटर ब्रोकर्डे (Brocarde) ने दावा किया है कि उसके आत्मा वाले प्रेमी ने उसे हीरे की अंगूठी से प्रपोज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार किसी बंधन और सीमा को नहीं जनता. जब प्यार होता है तो बस हो जाता है. अभी तक आपने प्यार में कास्ट और जाति आदि का बंधन टूटते देखा होगा. बीते कुछ समय से समलैंगिक शादियां भी होने लगी हैं. लेकिन हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वो तो इंसान की जगह आत्मा से शादी (Woman Marries Ghost) करने जा रही है. यूके के ऑक्सफोर्डशायर (Oxfordshire) में रहने वाली ब्रोकर्डे का कहना है कि वो एक आत्मा से प्यार करती है और उसके आत्मा वाले प्रेमी ने उसे हीरे की अंगूठी से प्रपोज कर दिया है. जल्द दोनों शादी करने वाले हैं.

    ब्रोकर्डे तब चर्चा में आई थी जब उसने खुलासा किया था कि वो एक आत्मा से प्यार करती है. उसके मर चुके प्रेमी की आत्मा उससे मिलने आती है. उसका रेमी कोई और नहीं, बल्कि एक विक्टोरियन सिपाही है जिसका नाम एडवर्डो है. इस आत्मा से ब्रोकर्डे की मुलाक़ात इसी साल हुई थी. एडवर्डो ब्रोकर्डे के घर आया था और वहां ब्रोकर्डे को देखकर उससे प्यार कर बैठा. अब हालत ऐसी है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं.

    इस शादी के लिए प्रपोजल का किस्सा भी ब्रोकर्डे ने शेयर किया. उसने बताया कि एडवर्डो की आत्मा ने उसके तकिये के पास हीरे की अंगूठी रख दी. इसके बाद ब्रोकर्डे ने अंगूठी पहनकर हां कर दी. एडवर्डो के बारे में बात करते हुए ब्रोकर्डे ने कहा कि उसकी उम्र करीब 35 साल की है. एक हादसे में उसकी मौत हो गई. लेकिन ब्रोकर्डे को देखकर उसकी आत्मा को प्यार हो गया और एक साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं.

    woman ready to marry ghost

    हीरे की अंगूठी से भूत ने किया प्रपोज

    ब्रोकर्डे ने बताया कि एडवर्डो काफी शर्मीला और रिजर्व रहने वाला भूत है. जब ब्रोकर्डे ने मीडिया में अपने प्यार का इजहार किया था तब वो काफी गुस्सा हो गया था. वो नहीं चाहता था कि उसकी लव स्टोरी सामने आती. मीडिया में इस खबर के आने के बाद काफी समय तक एडवर्डो ने ब्रोकर्डे से मिलने से इंकार कर दिया. वो एडवर्डो को बुलाती थी लेकिन उसने आने से इंकार कर दिया. हालांकि, काफी माफ़ी मांगने के बाद उसने दुबारा से रिश्ता कायम रखने की बात मान ली. अब दोनों शादी करने के बाद साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं.

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Trending news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर