• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया चीज सैंडविच, पैकेट पर 'गंदी गाली' लिखकर हुई डिलीवरी लेकिन...

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया चीज सैंडविच, पैकेट पर 'गंदी गाली' लिखकर हुई डिलीवरी लेकिन...

ऑनलाइन मामला सामने आने के बाद 10 हजार लोगों ने इसपर रियेक्ट किया

ऑनलाइन मामला सामने आने के बाद 10 हजार लोगों ने इसपर रियेक्ट किया

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला के साथ ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डर (Online Food Order) का ऐसा एक्सपीरियंस शेयर किया, जो वायरल हो रहा है. महिला ने एक फ़ूड आउटलेट से अपने लिए चीज सैंडविच ऑर्डर किया था. लेकिन जब उसे खाने का पैकेट मिला तो उसपर गंदी गाली (Food Delivered With Abusive Message) लिखी हुई थी. भड़की महिला ने जब इसकी कंप्लेन की तो मामला ही उलट गया.

  • Share this:

    आज के समय में ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी (Online Food Delivery) कॉमन हो गया है. लोगों की लाइफ इस सुविधा के कारण काफी आसान हो गई है. अगर खाना बनाने का मन नहीं है तो ऑनलाइन ऑर्डर कर लीजिये. लेकिन इस सुविधा में भी कई बार लोगों को कुछ नुकसान हो ही जाता है. कई बार गलत ऑर्डर आ जाता है तो कई बार खाना खराब निकलता है. लेकिन आज हम जिस केस की बात कर रहे हैं वहां महिला को खाने के लिए सैंडविच के साथ गालियां भी मिली (Food Delivered With Abusive Message).

    मामला रेडिट पर दो साल पहले पोस्ट की गई ये घटना एक बार फिर चर्चा में है. इसमें एक महिला ने बताया कि कैसे ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने पर उसके साथ अजीबोगरीब चीज हुई. दरअसल, महिला को जब उसका पैकेट डिलीवर किया गया तो उसपर बड़े-बड़े अक्षरों में BITCH लिखा हुआ था. उसे पढ़कर महिला आगबबूला हो गई और फ़ूड आउटलेट में कॉल लगाकर इसकी शिकायत की. वहां जो असलियत उसे पता चली, उसके बाद महिला की हंसी छूट गई.

    मैनेजर को की थी कंप्लेन
    अपने सैंडविच के पैकेट पर गाली लिखा देख महिला ने तुरंत फ़ूड आउटलेट में कॉल लगाया. इसके बाद उसने मैनेजर से इस बात की कि उसके पैकेट पर बिच क्यों लिखा था? क्या यही तरीका है उनका अपने कस्टमर से डील करने का? जो जवाब महिला को मिला वो वाकई हंसने ;लायक था. दरअसल, महिला ने सैंडविच में बेकन, लेटस और टोमेटो के साथ चीज डलवाया था. इस हिसाब से पैकेट पर BLTCH लिखा था. महिला ने L को I पढ़ लिया और उसे BITCH समझ बैठी.

    woman recieve online food with abusive message

    लोगों ने जमकर लिए मजे
    इस पोस्ट के बाद महिला का लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया. इस पोस्ट को वैसे तो 2019 में शेयर किया था लेकिन दुबारा शेयर होने के बाद इसे 10 हजार लाइक्स और करीब 3 हजार बार शेयर किया जा चुका है. जानकारी के मुताबिक, इसे 2019 में साउथ कैरोलिना के एक शख्स ने पोस्ट किया था जिसे ऐसा लगा था कि ये गाली उसकी बीवी के लिए लिखी गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज