सौतन ने भेजा दिलचस्प तोहफा, लिखा- 'तुम्हारे पति के साथ रातें गुजारने के लिए मांगती हूं माफी'

इस गिफ्ट को देखकर पत्नी की हंसी नहीं रुकी. (Photo Credit- Tik Tok/elizabethlindsay3 WS)

इस गिफ्ट को देखकर पत्नी की हंसी नहीं रुकी. (Photo Credit- Tik Tok/elizabethlindsay3 WS)

स्कॉटलैंड (Scotland) में एक महिला ने अपनी सौतन की ओर से भेजे गए दिलचस्प तोहफे (Amusing Gift) का वीडियो वायरल (Viral Video on TikTok) कर दिया. अब ये वीडियो जो भी देख रहा है, उस लड़की के दिमाग की दाद दे रहा है, जिसने इसे भेजा.

  • Share this:

आमतौर पर एक ही शख्स से साथ रिश्ते में रहने चुकीं दो महिलाएं आपस में मज़ाक तो क्या, सीधे मुंह बात भी नहीं कर सकतीं. ऐसे में अगर हम आपसे कहें एक महिला ने अपनी सौतन के लिए बेहद दिलचस्प गिफ्ट (Amusing Gift) भेजा, तो आपको हैरानी ज़रूर होगी. ऐसा हुआ स्कॉटलैंड (Scotland) में रहने वाली एलिज़ाबेथ लिंडसे (Elizabeth Lindsay) के साथ. उन्हें अपनी सौतन का ये तोहफा इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media Post) पर भी इसे शेयर किया.

वायरल हुए वीडियो में एलिज़ाबेथ एक गिफ्ट को खोलती दिख रही हैं. ये गिफ्ट उन्हें उस महिला ने भेजा था, जो उनके ही पति के साथ रिश्ते में थी. गिफ्ट में तीन अलग-अलग तरह की कुकीज़ थीं, जिनकी आइसिंग पर लिखा हुआ था एलिजाबेथ के लिए खास मैसेज. हर मैसेज के साथ एलिजाबेथ और भी एक्साइटेड हो रही थीं.

'तुम्हारे पति से अफेयर के लिए माफ कर दो'

कुकीज़ का बॉक्स खोलते ही जो पहला बिस्किट एलिजाबेथ को मिलता है, उस पर सीधे तौर पर उनके पति के साथ अफेयर करने के लिए माफी मांगी गई है. टिकटॉक वीडियो के ज़रिये शेयर किए इस गिफ्ट को खोलते वक्त एलिजाबेथ ये भी बताती हैं कि उनकी सौतन को पति के शादीशुदा होने की खबर नहीं थी. ऐसे ही दूसरे और तीसरे बिस्किट में भी एलिजाबेथ के लिए ऐसे मैसेज थे, जिन्हें पढ़कर वो अपनी हंसी नहीं रोक सकीं. एक कुकी पर मैसेज था 'you're so shady', ये बात उनके पति ने उनके लिए कही थी. आखिरी बिस्किट में उनकी सौतन ने उन्हें और खुद को एक ही सिचुएशन में मानकर बहन भी बना लिया.
ये भी पढ़ें - शख्स ने बनाया Parle-G बिस्किट से सैंडविच ! देखकर ही सदमे में आ गए लोग  

पति छूटा, मिल गई दोस्त

दिलचस्प बात तो ये है कि इस मैसेज के बाद एलिजाबेथ पूरी कहानी बताते हुए कहती हैं कि उनके पति के अफेयर की खबर उन्हें नहीं थी और इसी तरह उस लड़की को भी ये नहीं पता था कि वो शादीशुदा है. जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने उस लड़की से बात की. उनके पति से उनका झगड़ा हुआ और पति ने उन्हें शक्की तक कह डाला. फिलहाल उनकी सौतन भी पति से ब्रेक अप कर चुकी है और ये गिफ्ट उसी की एनिवर्सरी पर भेजा गया था.



लोगों ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

टिकटॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो ने जिसने भी देखा, बेहद दिलचस्प प्रतिक्रिया दी. किसी ने लिखा कि उस बिस्किट बनाने वाले की सोचो, जिसने आइसिंग पर ये सब लिखा होगा. उसे कितना मज़ा आया होगा. किसी और ने लिखा कि ये दोस्त बनने का सबसे अनोखा तरीका था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज