जेल के फोन से कैदी ने लगाया Wrong नंबर, उठाते ही 4 लोगों के हत्यारे को दिल दे बैठी लड़की, अब करेगी शादी

चार लोगों पर गोली चलाने के बाद कैदी को जेल में ही सच्चा प्यार मिल गया

नीदरलैंड (Netherlands) में रहने वाली 28 साल की केली जैकब्स (Kelly Jacobs) अमेरिका के जेल में बंद एक कैदी (American Prisoner) के प्यार में पागल है. दोनों सगाई कर चुके हैं और अब कैदी के रिहा होने का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद दोनों शादी करेंगे. लेकिन चार लोगों के मर्डर करने की कोशिश में बंद कैदी के अभी 11 साल तक छूटने की उम्मीद नहीं है.

  • Share this:
    प्यार में इंसान को कुछ दिखाई नहीं देता. बस प्यार हो जाता है और लोग प्यार में पागल हो जाते हैं. जब से तकनीक का जमाना आया है, तबसे तो रिश्तों में दूरी भी मायने नहीं रखती. ऐसी ही एक लव स्टोरी (Weird Love Story) इन दिनों चर्चा में है. 28 साल की केली जैकब्स को एक रॉंग नंबर से प्यार (Love At Wrong Number) हो गया. इसके बाद जब उसे पता चला कि वो जिससे प्यार करने लगी है वो अमेरिका के जेल में चार हत्याओं के जुर्म में बंद है, तब भी उसने रिश्ता नहीं तोडा. सगाई के बाद अब वो अपने हत्यारे प्रेमी के छूटने का इन्तजार कर रही है ताकि दोनों शादी कर पाएं.

    महिला ने अपनी शादी की घोषणा कर सनसनी फैला दी है. उसने बताया कि वो एक कैदी से शादी करने जा रही है, जिससे वो कभी मिली नहीं है. चार मर्डर की सजा काट रहे इस कैदी को जेल से 2032 में रिहाई मिलेगी. तब तक केली उसका इंतजार करेगी. केली नीदरलैंड में सोशल वर्क ग्रेजुएट (Social Work Graduate) है और अमेरिका के ऑरेगोन में जेल में बंद जेम्स व्याट डेंटल के साथ प्यार के बंधन में बंधी है. व्याट 2019 से जेल में बंद है. उसपर चार लोगों के ऊपर गोली चलाने का आरोप है. लेकिन जेल में बंद होने के बाद भी व्याट खुद 5 हजार मील दूर रह रही महिला के प्यार में गिरफ्तार हो गया.

    रॉंग नंबर से हुआ प्यार
    केली ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया कि दोनों की पहली बातचीत जेल के फोन से ही हुई थी. ये रॉंग नंबर था, जो सही कनेक्ट हो गया. व्याट से बातचीत करते हुए केली को उससे प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने वीडियो कॉल पर प्यार का इजहार किया और अब शादी प्लान कर रहे हैं. केली ने बताया कि अपने प्यार को मजबूत बनाने के लिए उसने अपनी अंगुली में व्याट के नाम का टैटू भी बनाया है.

    कैदी को है प्यार खोने का डर
    अपने प्रेमी के फेवर में केली ने कहा कि उसने चार लोगों पर गोली अपनी उस समय प्रेमिका रही लड़की को बचाने के लिए चलाई थी. किसी की मौत तो नहीं हुई लेकिन व्याट जेल में बंद हो गया. इसके बाद उसकी प्रेमिका ने भी उसका साथ छोड़ दिया. बाद में जेल से ही उसकी केली से फोन पर बात हुई और दोनों को प्यार हो गया. केली बताती है कि व्याट को डर है कि इतने समय तक दोनों अलग रहेंगे तो ये रिश्ता टिक नहीं पाएगा. बाहर कोई और केली को पसंद आ सकता है. लेकिन केली को अपने प्यार पर पूरा भरोसा है. वो व्याट का इंतजार करने को तैयार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.