Home /News /ajab-gajab /

अन्धविश्वास: एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर लड़की ने ऑनलाइन किया काला जादू, 1 खीरे से तबाह कर दी जिंदगी!

अन्धविश्वास: एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर लड़की ने ऑनलाइन किया काला जादू, 1 खीरे से तबाह कर दी जिंदगी!

टिकटोक अकाउंट पर काला जादू करते हुए वीडियो पोस्ट करती है लड़की (इमेज- टिकटोक)

टिकटोक अकाउंट पर काला जादू करते हुए वीडियो पोस्ट करती है लड़की (इमेज- टिकटोक)

टिकटोक (Tiktok) पर एक पगलेट लड़की ने अपने एक्स प्रेमी के ऊपर काला जादू करते हुए वीडियो (Black Magic Video) पोस्ट किया है. लड़की का दावा है कि इस तरीके के बाद उसके एक्स की जिंदगी बराड़ हो गई और अब वो किसी अन्य लड़की को डेट नहीं कर पाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में आज भी कई तरह के अन्धविश्वास कायम है. बात अगर भारत की करें, तो दरवाजे पर निम्बू-मिर्च लटकाने से लेकर बिल्ली के रास्ता काटने तक की बातों पर आज भी लोग विश्वास करते हैं. इन्हों अंधविश्वासों की दुनिया है ब्लैक मैजिक (Black Magic) यानी कला जादू. माना जाता है कि इसमें कुछ टोटकों के सहारे अपने दुश्मनों की जिंदगी में कई मुसीबतें पैदा की जा सकती है. हालांकि, कई लोग इसपर यकीन नहीं करते लेकिन जिन्हें इसपर यकीन है, उनका मानना है कि काले जादू से अच्छा-खासा इंसान बर्बाद हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने एक्स पर ब्लैक मैजिक (Ex Boyfriend Black Magic) करते हुए उसका वीडियो पोस्ट किया.

    टिकटोक पर @thecrystalpatch नाम से बने अकाउंट पर लड़की कई तरह के काले जादू के वीडियोज पोस्ट करती रहती है. हाल ही में उसने अपने एक्स प्रेमी से बदला लेने का एक वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो गया है. लड़की खुद को चुड़ैल बताती है. उसने लोगों को बताया कि कैसे अपने एक्स प्रेमी से बदला लिया जा सकता है. लड़की की पहचान केलि (Kalei) के रूप में हुई. उसने वीडियो के जरिये लोगों को बताया कि कैसे अपने एक्स या किसी भी ऐसे शख्स, जिसने आपका दिल दुखाया है आप बदला ले सकते हैं. इसमें सामने वाले शख्स के प्राइवेट पार्ट पर जादू किया जा सकता है, जिससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है.

    ex boyfriend torture black magic

    22 साल की केलि अपने अकाउंट पर कई तरह के टोने-टोटके का वीडियो डालती है. अब इस नए वीडियो में उसने लोगों को एक्स से बदला लेने का उपाय बताया है. इस जादू में एक्स का प्राइवेट पार्ट घायल किया जा सकता है. इसके लिए सिर्फ आपको एक खीरे की जरुरत होगी. जादू के लिए केलि ने सबसे पहले खीरे को साइड से काटा. उसके बाद अपने एक्स का नाम कागज पर लिखा. साथ डेट ऑफ बर्थ मेंशन किया. फिर पेपर को मोड़ कर कटे हुए खीरे के अंदर डाल दिया. इसके बाद खीरे पर थोड़ी मिर्ची पाउडर छिडकी ताकि एक्स को जलन हो.कुछ कील, ग्लास या कोई भी नुकीली चीज से खीरे पर छेद करने लगी. केलि का दावा है कि जैसे खीरे में छेद हो रहा है, वैसा दर्द सामने वाले के प्राइवेट पार्ट में होने लगेगा.

    ex boyfriend torture black magic
    आगे एक धागा लेकर खीरे पर बांधिए. याद रखिये कि खीरे पर धागा बांधते हुए अपने मन में सामने वाले के लिए जितनी नफरत है, सब याद कीजिये. इससे शख्स आपके नेगेटिव एनर्जी में बंधता जाएगा. आगे इस खीरे को जमीन में गाड़ दीजिये. केलि ने आगे कहा कि अगर किसी लड़की पर ये जादू करना है तो कोई ऐसी चीज चुनें, जो महिला के प्राइवेट पार्ट को रिप्रेजेंट करता है. लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं. कई लोगों ने इसे बेवकूफी बताया. हालांकि, वीडियो को कई बार देखा जा चुका है.

    नोट- News18 ब्लैक मैजिक को बढ़ावा नहीं देता. खबर सिर्फ लड़की के वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

    Tags: Black magic, Shocking news, TikTok, TikTok Video, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर