शादी के 3 दिन बाद ही विधवा हो गई लड़की, Honeymoon पर कर बैठी बड़ी भूल

हनीमून पर समुद्र में नहाने की जिद ने नईनवेली दुल्हन को विधवा बना दिया

हनीमून पर समुद्र में नहाने की जिद ने नईनवेली दुल्हन को विधवा बना दिया

Missouri में रहने वाली 24 साल की स्कूल टीचर ने अपने पति की मौत के 2 साल बाद सोशल मीडिया पर लोगों के साथ अपना दुःख बांटा. अपने पति को शादी के तीन ही दिन बाद खो चुकी इस महिला का दर्द लोगों को इमोशनल कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 8:03 AM IST
  • Share this:
सच्चा प्यार दुनिया में काफी मुश्किल से मिलता है. लेकिन तकलीफ तब सबसे ज्यादा होती है जब ये प्यार मिलकर बिछड़ जाए. मिसौरी के केंसास में रहने वाली 24 साल की Cheyenne Cottrell भी ऐसी ही एक बदनसीब हैं. चेएन को उसका प्यार Dalton के रूप में मिला था. दोनों ने शादी भी की. लेकिन शादी के तीसरे ही दिन डेल्टन की मौत हो गई. हनीमून पर गए इस कपल को पता नहीं था कि वो उनकी साथ में पहली और आखिरी ट्रिप साबित होगी.

तीन घंटे की डेट में हो गया प्यार

चेयन और डेल्टन की मुलाक़ात 2016 में पहली बार यूनिवर्सिटी में हुई थी. लेकिन दोनों को प्यार 2018 के आखिरी में हुआ. चेयन बताती हैं कि डेल्टन काफी शांत और सुलझा हुआ था. डेल्टन ने तीन घंटे की डेट के बाद चेयन को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके बाद उसने हां कर दी थी. दोनों ने 27 जुलाई 2019 में शादी की. इसके अगले दिन दोनों फ्लोरिडा हनीमून पर निकल गए.

काल बना समुद्र
अपने हनीमून को याद करते हुए चेयन ने बताया कि दोनों फ्लोरिडा जाकर खुश थे. डेल्टन ने कभी समुद्र नहीं देखा था इसलिए वो काफी एक्साइटेड थे. पहले दिन समुद्र के किनारे वॉक किया. लेकिन अगले दिन दोनों समुद्र में नहाने गए. चेयन चाहती थी कि डेल्टन समुद्र को लेकर निडर हो जाए लेकिन यही उसकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई. समुद्र ने ही चेयन से उसका पति छीन लिया.

लहरों में डूब गया पति

डेल्टन की मौत के दो साल बाद अब चेयन ने बताया कि समुद्र में कैसे उसका पति डूब गया. चेयन और डेल्टन दोनों साथ एन्जॉय कर रहे थे तभी एक लहर ने डेल्टन को खींच लिया. डेल्टन तब अपनी बीवी का हाथ पकडे हुए थे. लेकिन इसके बाद की लहर में डेल्टन खुद को संभाल नहीं पाए. उस समय डेल्टन के हाथ चेयन के बाल लगे और डर से डेल्टन अपनी पत्नी को भी समुद्र में खींचने लगे. अपनी जान बचाने के लिए चेयन ने पति को धकेल दिया. अपनी इस गलती पर चेयन आज भी शर्मिंदा है.



याद कर रो पड़ती है

चेयन पति को शादी के तीन दिन बाद ही खो देने के सदमे को आज भी नहीं भूल पाई हैं. वो जब भी अपने हनीमून को याद करती है रो पड़ती है. चेयन को ऐसा लगता है कि अगर एक और मिनट वो डेल्टन को थाम लेती तो दोनों आज साथ होते. अब स्कूल में बच्चों को पढ़ाकर चेयन अपना मन लगाने की कोशिश करती हैं.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज