होम /न्यूज /अजब गजब /

आधार-पासपोर्ट की तस्वीर में कैसे दिख सकते हैं खूबसूरत? लड़की ने बताई सुंदर दिखने की ख़ास ट्रिक

आधार-पासपोर्ट की तस्वीर में कैसे दिख सकते हैं खूबसूरत? लड़की ने बताई सुंदर दिखने की ख़ास ट्रिक

पासपोर्ट में बेहद खूबसूरत दिख लड़की ने उड़ाए होश (इमेज- टिकटोक)

पासपोर्ट में बेहद खूबसूरत दिख लड़की ने उड़ाए होश (इमेज- टिकटोक)

क्या आप भी अपने आधार और पासपोर्ट (Adhar Passport Photos) की तस्वीर में खुद को नहीं पहचान पाते हैं? अगर हां, तो सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की द्वारा शेयर किया गया हैक आपके लिए ही है.

दुनिया का हर इंसान अपने लुक्स को लेकर काफी कॉन्शियस रहता है. चाहे लड़की हो या लड़का, हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है. खासकर तस्वीरों में. लोग कई फोटोज क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी बेस्ट फोटो शेयर करते हैं. लेकिन जिस आधार और पासपोर्ट या किसी अन्य तरह के डॉक्युमेंट्स की जरुरत हमें जिंदगी भर पड़ती है, या यूं कहें, कि जिन पेपर्स से हमारी पहचान है, उसी में हमारी तस्वीर अक्सर भद्दी आती है. लोगों को हमेशा इस बात की शिकायत रहती है कि डॉक्यूमेंट्स में तस्वीर खराब आती है. अब इस समस्या का समाधान लेकर एक लड़की सामने आई है.

सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर एक लड़की ने लोगों से शेयर किया कि आखिर अपने ऑफिशियल डॉक्युमेंट्स में सुंदर कैसे दिखा का सकता है? अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए उसने अपने आईडी की तस्वीरें शेयर की. उसकी फोटोज देखकर लोगों का यकीन करना मुश्किल हो रहा है. टिकटोक पर @mishhinty नाम की यूजर ने अपने सरकारी दस्तवेजों की तस्वीर शेयर कर दिखाया कि वो उनमें बाकी लोगों के मुकाबले अलग दिखाई दे रही है. खासकर पासपोर्ट में लड़की की तस्वीर बेहद आकर्षक नजर आ रही है. उसने बताया कि ऐसा सिर्फ एक ट्रिक से किया जा सका.

करना होगा सिर्फ एक काम
लड़की ने आईडी में सुंदर दिखने का सबसे आसान तरीका शेयर किया. उसने बताया कि 2016 में जब उसे पासपोर्ट के लिए तस्वीर क्लिक करवानी थी, तब उसने दिमाग लगाया और ऑफिस में नकली लैशेस लगाकर पहुंची. अपनी आईडी में लड़की ने नकली लैशेस के साथ अपने बालों को स्टाइल कर थोड़ा सा मेकअप किया हुआ था. इस तरह से उसने पासपोर्ट के लिए अपनी परफेक्ट तस्वीर क्लिक करवाने में सफलता हासिल की.

लोगों को हुई जलन
लड़की के डॉक्युमेंट्स में उसकी तस्वीर देख कई लोग जल -भून गए. एक ने लिखा कि ऐसा नहीं हो सकता. सरकारी डॉक्युमेंट्स में सुंदर दिखना नामुमकिन है. ऐसा हो ही नहीं सकता. वहीं कई लोगों ने इस आईडी को फेक बताया. हालांकि, लड़की की एडवाइज से कई महिलाएं प्रेरित हुई और आगे किसी भी आईडी के लिए फेक लैशेस लगा कर ही जाने की बात लिखी. हालांकि, कई मर्दों ने इस आईडिया को अपने लिए बेकार बताया. फिलहाल लड़की का पोस्ट वायरल हो गया है और लाखों लोगों तक पहुंच चुका है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Passport, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर