लगातार 16 घंटे तक बाथरूम में नहाती रही लड़की, 3 लाख लोगों ने देखा खौफनाक अंजाम

लड़की नहाते हुए पानी में ही सो गई थी, जिसके16 घंटे बाद उसके पैरों का बुरा हाल हो गया

लड़की नहाते हुए पानी में ही सो गई थी, जिसके16 घंटे बाद उसके पैरों का बुरा हाल हो गया

टिकटोक (TikTok) पर एक लड़की ने अपना वीडियो (Video) शेयर किया है जिसे करीब 3 लाख लोगों ने देखा. ये लड़की नहाते हुए पानी में ही सो गई थी. 16 घंटे बाद लड़की के पैरों का जो हाल हुआ, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

  • Share this:

आपने अक्सर देखा होगा कि पानी में ज्यादा देर के लिए बॉडी पार्ट (Body Parts) डुबाए रखने से वहां की स्किन सिकुड़ जाती है. ऐसा अक्सर हाथों से कपड़े धोने पर होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने वीडियो शेयर किया, जिसमें लड़की ने दिखाया कि 16 घंटे पानी में बॉडी डुबोए रहने के बाद क्या होता है?

टिकटोक यूजर @msdanalee बाथटब में नहा रही थी. लेकिन नहाने के दौरान उसकी आंख लग गई. झपकी एक दो नहीं पूरे 16 घंटे के लिए थी. पानी में लड़की ने पूरे 16 घंटे बिताए. इसके बाद जैसे ही लड़की की नींद खुली वो चीख पड़ी. उसकी बॉडी का रंग ग्रे हो चुका था. साथ ही स्किन पूरी सिकुड़ चुकी थी. लड़की ने अपने पैर की फोटो शेयर की, जिसे अभी तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

खौफनाक हुई पैरों की हालत

लड़की के असली नाम का खुलासा नहीं हो पाया. सिर्फ उसके टिकटोक आईडी से ही उसकी पहचान हो पाई है. लड़की ने अपने पैरों की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि इन पैरोँ को दुबारा नॉर्मल कैसे किया जा सकता है. उसके पूरे पैर ग्रे रंग के हो गए साथ ही उसकी स्किन पूरी सिकुड़ गई. कैप्शन में ही उसने जानकारी दी कि 16 घंटे पानी में डूबे रहने के बाद उसके पैरों का क्या हाल हो गया है?
लोगों ने किये कई कमेंट्स

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. लोगों ने इसे एलियन के पैर बताया. वहीं एक शख्स ने लिखा कि इसे ठीक करने के लिए चावल के बोरे में अपने पैर डाल दो, हालत ठीक हो जाएगी. हालांकि, कई लोगों को कन्फ्यूजन है कि 16 घंटे लड़की पानी में पैर डुबो कर कैसे सोइ रही? एक यूजर ने लिखा कि पानी तो तुरंत ठंडा हो गया होगा. फिर आखिर लड़की की नींद कैसे नहीं खुली?

ये है कारण



दरअसल, लड़की के पैर की ऐसी हालत लंबे समय तक पानी में डूबे रहने के कारण हो गए. इस कंडीशन को Vasoconstriction कहते हैं. इसमें अगर कोई बॉडी पार्ट पानी में डूबा रह जाता है तो वहां के ब्लड वेसेल्स सिकुड़ जाते हैं. उस हिस्से की नसों के खून का वॉल्यूम कम हो जाता है जिस वजह से स्किन पतली हो जाती है. इस वजह से स्किन में झुर्रियां दिखने लगती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज