Home /News /ajab-gajab /

Shocking : पल भर में रूप बदल लेती है महिला, नहीं पहचान पाता कोई भी !

Shocking : पल भर में रूप बदल लेती है महिला, नहीं पहचान पाता कोई भी !

 महिला ने टिकटॉक (TikTok Make Up Video) पर इस वक्त एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ सेकेंड्स के ही गैप में एकदम अलग दिखने लगती है. (Credit- TikTok)

महिला ने टिकटॉक (TikTok Make Up Video) पर इस वक्त एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ सेकेंड्स के ही गैप में एकदम अलग दिखने लगती है. (Credit- TikTok)

Quick Transformation : किसी शख्स की पर्सनालिटी अगर कुछ सालों (Personality Transformation) में बदल जाए, तो कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अगर कोई सेकेंड्स और मिनट में ही अपना रूप (Make Up Transformation) बदल ले तो ये चौंका देने वाली बात है. एक महिला ने टिकटॉक (TikTok Make Up Video) पर इस वक्त एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ सेकेंड्स के ही गैप में एकदम अलग दिखने लगती है. महिला अपने फॉलोअर्स को बता रही है कि दोनों तस्वीरें (Woman Make up Transformation) उसी की हैं, लेकिन लोग हैं कि इस बात पर यकीन ही नहीं पा रहे कि दोनों एक ही महिला है.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आप तरह-तरह के वीडियो देखते हैं. हाल ही में एक महिला ने ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म TikTok पर अपना एक ऐसा वीडियो (Quick Transformation Video) शेयर किया, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. उन्हें एक ऐसी मायावी किस्म (Woman Make up Transformation) की महिला दिखाई दे रही है, जो पल भर में अपना रूप बदल रही हैं.

    कनाडा की रहने वाली क्लोई फाउंटेन का एक वीडियो TikTok पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में पहले एक बुजुर्ग सी महिला दिखाई देती है और फिर थोड़ी देर बाद एक बेहद खूबसूरत महिला सामने आ जाती है. इस वीडियो को देखने वाले महिला की इस माया पर अचंभित रह गए हैं. वे ये मानने को तैयार ही नहीं है कि दोनों महिलाएं एक ही हैं.

    Transformation देख दंग हुए लोग
    वीडियो में पहले दिखाई दे रही महिला के चेहरे पर मेकअप नहीं होता है और वो बिल्कुल ढीली ढाली झुर्रियों वाली स्किन के साथ दिखाई देती है. उसकी आंखों के नीचे काले घेरे और सफेद बाल दिखाई देता है. फिर कुछ ही सेकेंड के गैप में महिला की शक्ल-सूरत ही बदल जाती है. उसकी परफेक्ट जॉलाइन और घनी आइब्रो के साथ स्किन भी काफी टाइट और अच्छी लगने लगती है. क्लोई ने अपने वीडियो के साथ लिखा है कि मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन कुछ भी कर सकता है, ये दोनों अलग-अलग नहीं बल्कि एक ही महिला है.

    ये भी पढ़ें- 21 साल की उम्र में लड़की ने शुरू किया बिजनेस, 6 साल बाद बन गई अरबपति

    देखने वाले नहीं कर पा रहे यकीन
    इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों एक शख्स हो ही नहीं सकते. वहीं दूसरे शख्स का कहना है कि वीडियो में एक नानी और एक उसकी नाती हैं. एक अन्य यूज़र का कहना है कि ये मां और बेटी हैं. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इसमें फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है. लोगों को इस वीडियो पर बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है लेकिन क्लोई साफ करती हैं कि ये मेकअप और टेप का ही कमाल है.

    Tags: Beauty treatments, Social media post, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर