Home /News /ajab-gajab /

Shocking- पत्नी ने 1 रात में 18 मर्दों संग किया रोमांस, पति लाकर देता रहा कंडोम!

Shocking- पत्नी ने 1 रात में 18 मर्दों संग किया रोमांस, पति लाकर देता रहा कंडोम!

महिला ने अपनी स्टोरी पॉडकास्ट में शेयर की (इमेज- सांकेतिक)

महिला ने अपनी स्टोरी पॉडकास्ट में शेयर की (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने रिश्तों की अजीब सी ही कहानी पोस्ट की है. इसे पढ़ने के बाद लोग भी हैरान हैं. महिला ने दावा किया है कि उसने एक रात में करीब 18 अनजान आदमियों के साथ संबंध (Woman Sleeping With 18 Men In 1 Night) बनाए. सबसे शॉकिंग तो ये था कि इस दौरान उसका पति ही उसे कंडोम लाकर देता रहा.

अधिक पढ़ें ...

    पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया में सबसे क्लोज होता है. इस रिश्ते में समर्पण के साथ एक-दूसरे की हर चाहत को पूरा करना शामिल होता है. लेकिन अगर दोनों में से किसी की चाहत धोखा देने की हो तो? भारत में ऐसे मामले सीधे कोर्ट पहुंच जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे मामले देखने को मिलते हैं जिसे जानकर हैरानी होती है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपनी जो स्टोरी शेयर की, वो वाकई अजीब है. महिला का सपना था कि वो अपने पति के अलावा कई लोगों से संबंध बनाए. अपनी पत्नी की ये चाहत खुद उसके पति ने पूरी कर दी.

    महिला की पहचान लुइस के तौर पर हुई. सिडनी (Sydney) में रहने वाली लुइस 30 साल की है. उसने खुलासा किया कि वो एक रात में 18 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है. लुइस ने ये खुलासा ऑस्ट्रेलियाई पॉडकास्ट सेक्स फाइल्स में किया. उसने बताया कि जब वो 18 लोगों के साथ रोमांस कर रही थी, उस वक्त उसका पति भी काफी बिजी था. वो लुइस को कमरे में कंडोम लाकर दे रहा था. इसके बाद तो मामला वायरल हो गया.

    लुइस ने आगे बताया कि वो एक स्ट्रिक्ट कैथोलिक परिवार में पली-बढ़ी थी. इस कारन वो कभी जिंदगी को एन्जॉय नहीं कर पाई. काफी कम उम्र में ही उसकी शादी करवा दी गई. लेकिन धीरे-धीरे उसने खुद को एक्सप्लोर करना शुरू किया. उसने पाया कि वो अलग-अलग लोगों के साथ संबंध बनाना चाहती है. लेकिन वो अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थी. इस वजह से उसने में खुलकर बातचीत की. लुइस को तसल्ली हुई जब उसके पति ने उसका साथ देने का फैसला किया.

    wife sleeping with 18 men

    महिला के पति को बीवी के शौक पूरे करने की ख़ुशी है

    एक बच्चे की मां लुइस ने बताया कि ये उसका पहला अनुभव नहीं था. इससे पहले भी वो 10 लोगों के साथ संबंध बना चुकी है. मामले को लेकर लुइस के पति ने कहा कि वो अपनी पत्नी को दूसरे मर्दों के साथ शेयर करता है. और इसमें इसे कोई दिक्कत नहीं है. वो भी अपनी पत्नी की ख़ुशी में खुश होता है. हालांकि, स्टोरी शेयर होने के बाद लोगों ने इसे शॉकिंग बताया. कई लोगों ने इसे अब तक का सबसे वीयर्ड अनुभव बताया.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Physical relationship, Relationship, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर