महिला ने गंदे Toilet में डाला बोतल भर Coke, 5 घंटे बाद हाथ से खोद कर निकाली घिनौनी चीज

वीडियो (Video) को फेसबुक (Facebook) पर हजारों लोगों ने देख इसपर कमेंट किया

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने गंदे टॉयलेट में कोक (Coke) डालकर लोगों के साथ शेयर किया. जब लोगों ने इसका अंजाम देखा तो उबकाई आ गई. वहीं कई लोग इस ट्रिक (Trick) को शेयर करने के लिए महिला का शुक्रिया भी कर रहे हैं.

  • Share this:
    भारत सहित दुनिया के कई देशों में लोग बड़े चाव से कोका-कोला (Coca Cola) पीते हैं. कई देशों में कोक को बेस्ट बेवरेज (Beverage) माना जाता है. लेकिन आज की इस खबर को पढ़ने के बाद शायद आगे से आप इसे पीना अवॉयड ही करेंगे. सोशल मीडिया पर एक महिला ने बाथरूम साफ़ करने की ट्रिक में इसी कोक का इस्तेमाल किया. इसका अंजाम देखने के बाद आपको उबकाई तक आ सकती है.

    कोक ने उखाड़ी महीनों से जमी गंदगी
    महिला ने कोल्ड ड्रिंक से बाथरूम की सफाई की. इसके जरिये महिला ने दिखाया कि कैसे सिर्फ एक बोतल कोक डालते ही टॉयलेट सीट में जमी महीनों की गंदगी मात्र 5 घंटे में उखड़ गई. लोग महिला के इस ट्रिक से काफी इंप्रेस हो गए. हालांकि, कई लोगों ने कमेंट किया कि ये बेहद घिनौना है. महिला ने बताया कि गंदे टॉयलेट को इससे आसानी से साफ़ करने का कोई तरीका नहीं हो सकता था.

    4 से 5 घंटे का काम
    महिला ने फेसबुक पर ट्रिक को शेयर किया. उसने बताया कि गंदे टॉयलेट को इससे आसानी से साफ़ नहीं किया जा सकता था. सिर्फ एक बोतल कोक और चमचमाता टॉयलेट आपके सामने. महिला सिर्फ टॉयलेट में कोक डालकर उसे चार से पांच घंटे तक छोड़ देती है. इसके बाद सिर्फ ब्रश से रगड़ने के बाद गंदगी बाहर आ जाती है. हालांकि, इसके बाद कई लोगों ने इसे घिनौना भी बताया.

    नहीं पीने की खाई कसम
    पोस्ट देखने के बाद कई लोगों ने इसपर रियेक्ट किया. एक शख्स ने लिखा कि आगे से कोल्ड्रिंक पीने से पहले वो हजार बार सोचेगा. वहीं कई लोगों ने लिखा कि अगर ये कोक बाथरूम की ऐसी सफाई करता है तो जाने पेट में जाने के बाद असर होता होगा? वहीं महिला ने वीडियो के साथ अगर वो पब्लिक टॉयलेट की सफाई करती तो हाथों में ग्लव्स पहनती. लेकिन घर के टॉयलेट को उसने यूं ही साफ़ कर डाला.