हर रात महिला के कमरे से आती थी अजीबोगरीब आवाजें, फिर स्विचबोर्ड के छेद से निकली शॉकिंग चीज

महिला के कमरे के स्विचबोर्ड से कई तरह की आवाजें आती थी, जिसकी वजह से महिला डरी रहती थी

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटोक (Tiktok) पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें महिला ने दिखाया कि कैसे उसके घर के स्विचबोर्ड (Switchboard) के अंदर जाकर एक चूहा (Rodent) गायब हो गया. महिला को यकीन ही नहीं हुआ कि इतना बड़ा चूहा छोटे से छेद में जाकर गायब हो गया.

  • Share this:
    ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों चूहों का आतंक (Rodent Attack) लोगों को परेशान कर रहा है. देश में तेजी से बढ़ी चूहों की संख्या की वजह से सरकार भी परेशान है. लोगों के घरों से बड़े-बड़े चूहे मिल रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया टिकटोक पर एक महिला ने अपने घर का वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसमें जो हुआ, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

    महिला के घर के दीवार में बने स्विचबोर्ड में एक मोटा सा चूहा घुस गया. जिस स्विचबोर्ड में चूहा घुसा उसका छेद इतना छोटा था कि किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि इतना बड़ा चूहा इसमें समा सकता था. लेकिन ऐसा हुआ. टिकटोक पर अपलोड होते ही वीडियो वायरल हो गया.

    कमरे से आती आवाजों से थी तंग
    मामले के बारे में महिला ने बताया कि उसे कमरे से अजीबोगरीब आवाजें आती थी. उसने कई बार कमरे की सफाई की थी लेकिन कभी उसे कुछ भी नहीं मिला. लेकिन घटना वाले दिन उसे तेज आवाजें सुनाई देने लगी. उस वक्त महिला दूसरे कमरे में थी. सच को रिकॉर्ड करने के लिए उसने मोबाइल का कैमरा ऑन कर दिया और कमरे में गई. वहां उसने जो देखा वो हैरान करने वाला था.

    स्विचबोर्ड में अटका था चूहा
    उसके कमरे में लगे स्विचबोर्ड में काले रंग का एक चूहा घुसने की कोशिश कर रहा था. वो आधे से ज्यादा अंदर जा भी चुका था. थोड़ी देर की कोशिश के बाद वो पूरा ही अंदर चला गया. महिला को तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. जिस छेद में एक केबल के जाने की जगह थी, उसमें इतने मोटे चूहे का घुस जाना शॉकिंग था. मात्र 24 घंटे में करीब 10 लाख लोगों ने वीडियो को देख इसे वायरल कर दिया.