Home /News /ajab-gajab /

पति ने अपने जन्मदिन पर मांग लिया कुछ ऐसा, सुनकर आग-बबूला हुई पत्नी !

पति ने अपने जन्मदिन पर मांग लिया कुछ ऐसा, सुनकर आग-बबूला हुई पत्नी !

पति ने उससे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ऐसी डिमांड (Husband Demands Month long Celebration) रख दी कि बीवी सुनकर आग बबूला हो गई.  (सांकेतिक तस्वीर)

पति ने उससे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ऐसी डिमांड (Husband Demands Month long Celebration) रख दी कि बीवी सुनकर आग बबूला हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Birthday Gift for Husband : एक रिश्ते में रहते हुए पति और पत्नी (Husband Wife Relationship) एक दूसरे के लिए काफी महत्व रखते हैं. ऐसे में अगर किसी पार्टनर का जन्मदिन (Planning of partner's birthday) हो, तो दूसरा उसे खास बनाने में अपना वक्त और क्रिएटिविटी दोनों ही लगाते हैं. ऐसे ही एक पत्नी अपने पति के जन्मदिन (Birthday Party Ideas) के लिए कुछ खास प्लान कर रही थी, तभी पति ने उससे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ऐसी डिमांड (Husband Demands Month long Celebration) रख दी कि बीवी सुनकर आग बबूला हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    पार्टनर के बर्थडे को स्पेशल (Special Birthday Plan) बनाने की प्लानिंग में लोग महीनों पहले से लग जाते हैं. सोचिए इस बीच अगर पार्टनर कुछ ऐसा डिमांड (Birthday Gift for Husband) कर दे, जो कहीं से भी रीज़नेबल न हो,तो हालत क्या होगी? कुछ ऐसी ही स्थिति एक पत्नी की हुई, जब उसके पति ने अपने 30वें जन्मदिन (Planning of partner’s birthday) पर उससे अजीबोगरीब तोहफे की डिमांड रखी.

    बचपन में बर्थडे को बड़ा सेलिब्रेशन बनाना और कई दिनों तक इसे मनाते रहना, सामान्य बात होती है. बड़े होने के बाद लोगों की ये इच्छा धीरे-धीरे खत्म होती जाती है और वे इसे पर्सनल ईवेंट बनाकर रखना चाहते हैं. Reddit पर एक पत्नी ने ये बताया कि उसके पति को अब भी अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन (Husband Demands Month long Celebration) महीने भर तक करना है और उसने जो तोहफे मांगे हैं, वो चौंकाने वाले हैं.

    पति का तोहफा, पत्नी की आफत
    Reddit पर इस घटना को शेयर करते हुए पत्नी ने लिखा है कि वो अपने पति के जन्मदिन की तैयारी कर रही थी, वो इसे बेहद खास बनाता चाहती थी. इसी बीच पति ने कहा कि वो जन्मदिन नहीं बल्कि पूरा महीना सेलिब्रेट करना चाहता है. ये सेलिब्रेशन भी ऐसा है, जिसमें सिर्फ पत्नी को ही तकलीफ होने वाली है. पति का कहना है कि वो चाहता है कि पत्नी उसे पूरा महीना स्पेशल फील कराए. इस विश लिस्ट में कहा गया है कि वो महीने भर कोई भी घरेलू काम नहीं करेगा, जब भी चाहेगा का Xbox से खेलेगा और किराया भी नहीं देगा. जब भी चाहेगा अपने दोस्तों के साथ घूमने चला जाएगा. काम छोड़कर वो कभी भी सो सकता है और बच्चे को स्कूल छोड़ने भी नहीं जाएगा. पति की ये इच्छाएं देख पत्नी को लगभग चक्कर ही आ गया.

    ये भी पढ़ें- 30 लाख में बिक रहा है एक स्पेशल स्वेटर, जानिए इसमें क्या है ऐसा खास…

    लोगों ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया
    पत्नी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, संक्षेप में मेरा पार्टनर महीने भर की छुट्टियों पर जाना चाहता है और कोई भी ज़िम्मेदारी नहीं लेना चाहता. जब पत्नी ने उससे पूछा कि वो वाकई ऐसा चाहता है? इस पर पति का जवाब था कि सिर्फ एक महीने के लिए उसे ये चाहिए. इतना सुनकर ही बीवी भड़क गई और सिरे से उसके तोहफे को खारिज कर दिया. पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने मज़ेदार कमेंट दिए हैं. एक यूज़र ने कहा कि इसके बदले वो उसे बर्थडे पर तलाक के पेपर्स गिफ्ट कर दे. वहीं एक अन्य यूज़र ने पूछा क्या वो खुद के 3 साल का बच्चा समझता है?

    Tags: Bizarre story, Husband Wife Dispute, Relationship

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर