Home /News /ajab-gajab /

Horror Story: 2 महीने तक मुर्दे से सिर्फ 3 फीट की दूरी पर सोती रही महिला, फिर यूं सामने आया रहस्य !

Horror Story: 2 महीने तक मुर्दे से सिर्फ 3 फीट की दूरी पर सोती रही महिला, फिर यूं सामने आया रहस्य !

रीगल बेली (Reagan Baylee) करीब 2 महीने तक डेड बॉडी से 3 फीट की दूरी पर सोती रहीं. (Credit- TikTok)

रीगल बेली (Reagan Baylee) करीब 2 महीने तक डेड बॉडी से 3 फीट की दूरी पर सोती रहीं. (Credit- TikTok)

रीगल बेली (Reagan Baylee) नाम की महिला अपने घर में रोज़ाना सोने से पहले कुछ अजीब महसूस करती थी, हालांकि 8 हफ्ते तक उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं हुआ, कि महिला के मुर्दे से महज 3 फीट दूर (Woman slept three feet away from dead body) सो रही थी.

अधिक पढ़ें ...

    सामने अगर किसी की डेड बॉडी पड़ी हो, तो यूं ही पूरा शरीर सिहर उठता है और बदन ठंडा पड़ने लगता है. ऐसे में सोचिए अगर को 8 हफ्ते तक शव से थोड़ी ही दूरी पर सोता रहे, तो उसका हाल क्या होगा? अमेरिका (US) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) से ऐसा ही एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया. यहां रीगन बेली नाम की एक महिला लाश से महज 3 फीट की दूरी पर सोती रही और उसे असलियत पता भी नहीं चली.

    सुनकर शायद ही इस बात पर कोई यकीन कर पाए, लेकिन मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक (Reagan Baylee) है. उसने खुद एक टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने साथ हुई अजीबोगरीब घटना के बारे में सभी को बताया. रीगन का वीडियो देखने के बाद जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वो सोचने को मजबूर हो जाता है कि भला ये संभव कैसे हुआ?

    शव से आ रही थी भयानक बदबू
    @reaganbaylee नाम के TikTok अकाउंट से अपनी कहानी बताते ए रीगन ने बताया कि मई 2020 में उनके साथ ये घटना हुई. वे लॉस एंजेलस में 250 वर्गमीटर के स्टूडियो फ्लैट में रहती थीं. उन्हें अपने कमरे में कुछ अजीब की बदबू महसूस हुई. ये बदबू दिन पर दिन बढ़ रही थी, लेकिन इसके पीछे की सही वजह वे ढूंढ नहीं पा रही थीं. पहले उसे लगा कि बदबू मछली सड़ने की है, लेकिन आस-पा ढूंढने पर भी उन्हें कोई मछली नहीं मिली. घटना के कुछ दिन बाद ही घर में कीड़े आने भी शुरू हो गए. उनके सिर में दर्द और लगातार उल्टी जैसा भी महसूस होने लगा. उनकी रातों की नींद हराम हो गई और उन्हें डिप्रेशन रहने लगा.

    ये भी पढ़ें- Peppa Pig देखने वाले बच्चों के माता-पिता हो जाएं सावधान ! हो सकती है ऐसी परेशानी …

    जब सामने आया सच, तो उड़ गए होश !
    रीगन ने बदबू पर सेकेंड ओपिनियन लेने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी बुलाया, तो उसने भी इस बात को कंफर्म किया कि वाकई ये बहुत ही गंदी बदबू है. रीगन ने मामले पर अपार्टमेंट मैनेजर से भी शिकायत की, लेकिन उन्हें कोई संतोषजनकर रेस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद महिला ने पुलिस को बुलाया, तो पता चला कि उसके बेडरूम से लगे दूसरे घर में दरअसल एक शख्स का शव है. उसकी मौत 8 हफ्ते पहले ही हो गई थी. शख्स का शव जहां पड़ा था, वहां से रीगन के बेडरूम की दूरी महज 3 फीट थी, यही वजह है कि वो शव से आने वाली बदबू से परेशान थीं.

    Tags: Dead body found, Shocking news, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर