Home /News /ajab-gajab /

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए महिला ने किया बेहद हैरान करने वाला काम, पढ़कर आप भी होंगे शर्मिंदा!

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए महिला ने किया बेहद हैरान करने वाला काम, पढ़कर आप भी होंगे शर्मिंदा!

1 दिन में सबसे ज्यादा मर्दों के साथ सोने का  बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड (इमेज- इंस्टाग्राम)

1 दिन में सबसे ज्यादा मर्दों के साथ सोने का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एडल्ट स्टार लिसा स्पार्क्स (Lisa Sparks) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए लिसा ने एक ही दिन में करीब नौ सौ मर्दों के साथ संबंध (World Record Of Sleeping With 900 Men) बनाया. लेकिन इतने मर्दों के साथ सोने के बाद भी लिसा बोर हो गई और अपना मन बहलाने के लिए मैक डी से बर्गर ऑर्डर किया.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में आपने कई तरह के रिकार्ड्स (Weird World Records) बनते-टूटते देखा होगा. किसी के लंबे बाल उसका रिकॉर्ड बनाने में हेल्प कर देते हैं तो कोई लंबे नाखूनों से रिकॉर्ड बना लेता है. लेकिन आज हम जिस रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. लिसा नाम की ये एडल्ट स्टार रिकॉर्ड बनाने के लिए ऐसे काम को कर बैठी, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस महिला ने रिकॉर्ड बनाने के लिए एक ही दिन में 900 मर्दों से संबंध (World Record Of Sleeping With 900 Men) बनाया.

    900 मर्दों के साथ सोने वाला ये रिकॉर्ड लिसा ने 2004 में बनाया था. अब जाकर उसने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया. लिसा ने बताया कि इस रिकॉर्ड लो बनाने का एक्सपीरियंस कुछ ख़ास नहीं रहा. उसने बताया कि ये एक्सपीरिएंस काफी बोरिंग था. उसने 2004 में एरोटिक द्वारा वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था. द सन की खबर के मुताबिक़, लिसा ने रिकॉर्ड बनाने के लिए 919 मर्दों से संबंध बनाया था. ये इवेंट 2004 में पोलैंड में हुआ था.

    woman slept with 900 men

    चैम्पियनशिप में हर साल ज्यादा मर्दों के साथ सोने का रिकॉर्ड बनाया जाता है

    हालांकि, लिसा ने कहा 919 लोगों के साथ सोना उसके लिए काफी बोरिंग था. इसलिए अपना मूड ठीक करने के लिए उसने मैक डी से ऑर्डर किया. इस चैम्पियनशिप में लिसा दो अन्य महिलाओं के साथ कंपीट कर रही थी. लिसा से पहले ये रिकॉर्ड एक ऐसी महिला के नाम पर था जिसने करीब 759 मर्दों से संबंध बनाया था. ये रिकॉर्ड 2003 में बनाया गया था. इसके अगले साल ही लिसा ने रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

    वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप काफी विवादों में रहा है. 2002 में इस रिकॉर्ड को बनाने वाली ने 646 मर्दों के साथ संबंध बनाए थे. 2004 में बनाए इस रिकॉर्ड के बारे में लिसा ने बताया कि ये काफी बोरिंग एक्सपीरियंस था. ये चैम्पियनशिप काफी विवादित रहा है. पुलिस को जानकारी मिलते ही इस चैम्पियनशिप को सीक्रेट कमरे में शिफ्ट किया गया. छिपते-छिपाते ये चैम्पियनशिप आज भी आयोजित किया जा रहा है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर