• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 2 लाख रु की क्रीम लगा जवान होना चाहती थी महिला, सुबह आलू के छिलके सी उतर गई चमड़ी

2 लाख रु की क्रीम लगा जवान होना चाहती थी महिला, सुबह आलू के छिलके सी उतर गई चमड़ी

इंग्लैंड में रहने वाले ब्यूटी फैन अमांडा ने ट्रीटमेंट के बाद चेहरे का खौफनाक हाल लोगों को दिखाया

इंग्लैंड में रहने वाले ब्यूटी फैन अमांडा ने ट्रीटमेंट के बाद चेहरे का खौफनाक हाल लोगों को दिखाया

इंग्लैंड के बयर्नेमोथ (Bournemouth) में रहने वाली एक महिला को बुढ़ापे में जवान दिखने की सनक महंगी पड़ गई. इस महिला ने अपने चेहरे पर 2 लाख रुपए खर्च कर ब्यूटी ट्रीटमेंट (Beauty Treatment Gone Wrong) करवाया. लेकिन बदले में महिला के चेहरे की स्किन उबले आलू के छिलके सी उतर गई.

  • Share this:
    दुनिया की हर महिला सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है. उसका सपना होता है कि उसकी स्किन हमेशा ग्लो करे और उसे कभी बुढ़ापे के निशान चहेरे पर नजर ना आए. लेकिन भला उम्र को कौन थाम सकता है? एक समय के बाद हर इंसान के चेहरे पर झुर्रियां दिखाई देने लगती हैं. हालांकि, कई लोग कॉस्मेटिक सर्जरी (Cosmetic Surgery) के सहारे अपने चेहरे पर दिखने वाली कमियों को छिपाते नजर आते हैं. कई तरह के इंजेक्शन और कई प्रोसिजर के बाद एक हद तक झाइयां और झुर्रियां कंट्रोल हो जाती हैं लेकिन इसके अपने साइड इफेक्ट्स भी हैं.
    आपने कई खबरें पढ़ी होंगी, जिसमें नामी हस्तियों का चेहरा भी प्लास्टिक सर्जरी के कारण बर्बाद हो जाता है. लाखों-करोड़ों खर्च कर लोग चेहरे की खूबसूरती बरक़रार रखने की कोशिश करते हैं लेकिन असल में रिजल्ट उल्टा ही हो जाता है. ऐसी ही ट्रेजेडी का शिकार हुई इंग्लैंड की एक महिला ने टिकटोक पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. महिला ने बताया कि उसने चेहरे की झुर्रियां हटाने के लिए दो लाख की क्रीम चेहरे पर लगाई थी लेकिन उसका अंजाम भयानक हुआ. महिला के चेहरे से स्किन छिलके सी उतरने लगी.

    लोगों को दिखाया खौफनाक अंजाम
    51 साल की अमांडा वाटकिंस (Amanda Watkins) ब्यूटी प्रोडक्ट्स की फैन हैं. खुद को जवान बनाए रखने के लिए अमांडा कई तरह के ट्रीटमेंट्स करवाती रहती है. हाल ही में उसने अपने चेहरे पर दो लाख खर्च कर ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाया. लेकिन उसे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि उसका अंजाम खौफनाक होगा. अमांडा के चेहरे से ट्रीटमेंट के बाद स्किन उतरने लगी. साथ ही पूरा चेहरा बर्बाद हो गया. अमांडा ने इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है.

    उतने लगी थी स्किन
    अमांडा ने दो लाख में पील स्किन ट्रीटमेंट ली. इसमें इंसान के चेहरे की झुर्रियां और झाइयां झड़ने लगती है. बाद में बच जाती है जवान स्किन. अमांडा ने फ्रेश स्किन के लालच में ये ट्रीटमेंट लिया. इसके बाद तो उनकी हालत खराब हो गई. अमांडा के चेहरे की स्किन बुरी तरह उतरने लगी. आँखों के नीचे से चमड़ी उतरने लगी. अमांडा ने बताया कि उसकी स्किन आलू के छिलके सी उतर रही थी. जब स्किन उतर गई तो उनका पूरा चेहरा लाल रह गया. अमांडा ने इस दर्दनाक ट्रीटमेंट को जवान बनने के लिए करवाया था लेकिन अंजाम ऐसा होगा उन्होंने सोचा भी नहीं था.

    अब है ऐसा हाल
    अमांडा ने ये ट्रीटमेंट 26 मई को करवाया था. इसके बाद उनके चेहरे पर भयंकर जलन होने लगी थी. अमांडा को उस दौरान अपने चेहरे पर लगातार बर्फ रगड़नी पड़ रही थी. हालांकि, ट्रीटमेंट के इतने दिनों बाद अब अमांडा इसके रिजल्ट से काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि ट्रीटमेंट से उनकी सारी झुर्रियों वाली स्किन उतर गई है. अब उनकी स्किन जवान लड़की सी नजर आती है. हालांकि, अमांडा ने ऐसे ट्रीटमेंट दुबारा करवाने से पहले हजार बार सोचने की बात भी कही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज