होम /न्यूज /अजब गजब /कुत्ते के बर्थडे पर महिला ने उड़ाए 11 लाख, लाइटिंग और ड्रोन शो देख हैरान हुए लोग !

कुत्ते के बर्थडे पर महिला ने उड़ाए 11 लाख, लाइटिंग और ड्रोन शो देख हैरान हुए लोग !

 डॉग ओनर अपने कुत्ते के जन्मदिन को खास बनाने के लिए लाखों की रकम हंसते-हंसते खर्च (Woman Spends 11 Lakh on Dog's Birthday) डाली.

डॉग ओनर अपने कुत्ते के जन्मदिन को खास बनाने के लिए लाखों की रकम हंसते-हंसते खर्च (Woman Spends 11 Lakh on Dog's Birthday) डाली.

Dog Birthday Worth 11 Lakh : कुत्ते के मालिकों (Pet Owner Relationship) की कोशिश होती है कि उनके पेट सबसे ज्यादा स्पेश ...अधिक पढ़ें

    पेट ओनर्स (Pet Owner Relationship) का लगाव अपने पालतू जानवरों से इतना ज्यादा होता है कि वे उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए पैसा पानी की तरह बहाने में भी ज्यादा नहीं सोचते. चीन (China News) में भी एक डॉग ओनर अपने कुत्ते के जन्मदिन को खास बनान के लिए लाखों की रकम हंसते-हंसते खर्च (Woman Spends 11 Lakh on Dog’s Birthday) डाली. हालांकि जो भी इस फंक्शन में पहुंचा, उसे ये सब कुछ बेहद अजीब लग रहा था.

    इस स्पेशल कुत्ते का नाम डाउ डाउ (Dou Dou) है और वो चीन के हुनान प्रांत (Hunan Province, China) में अपनी मालकिन के साथ रहता है. मालकिन को अपने कुत्ते से इतना ज्यादा लगाव है कि उसका बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Celebration) करने के लिए उन्हें 11 लाख रुपये फूंक दिए. अब डाउ डाउ (Dou Dou) का खर्चीला और खास जन्मदिन सुर्खियों में है.

    520 ड्रोन का हुआ इस्तेमाल
    Daily Star की खबर के मुताबिक कुत्ते के जन्मदिन के लिए ड्रोन शो कराया गया. इस ड्रोन शो के लिए आयोजन के लिए खास तौर 520 ड्रोन का उपयोग भी किया गया. ड्रोन के ज़रिये आसमान में ‘Dou Dou: a very happy birthday’ और “Wish Dou Dou a happy 10th birthday!” लिखा गया था. जन्मदिन मनाने के लिए इस वीडियो को चाइनीज़ प्लेटफॉर्म TikTok पर अपलोड किया गया था. ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हुआ. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें भी अगले जन्म में डॉग ही बनना है.

    अक्सर शादियों में होता है इस्तेमाल
    कु्त्ते की मालिकन ने डॉग के जन्मदिन के सेंटा क्लॉज़ वाली ड्रेस खुद ही तैयार की थी. वहीं इस जन्मदिन के बारे में स्थानीय लोगों ने कहा कि ड्रोन शो शादी में तो देखा था लेकिन ऐसा पहली बार देखा है. आमतौर पर ड्रोन का इस्तेमाल शादियों के दौरान ही किया जाता है. लोगों ने पहली बार ये जब देखा, तो उन्हें बेहद अजीब लगा. ड्रोन रेंटल कंपनी के मुताबिक कुत्ते की मालकिन उसके जन्मदिन के लिए 30 मिनट का ड्रोन शो चाहती थीं. इस दौरान हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी कुत्तों के ही साउंड में गाया गया.

    Tags: Bizarre story, China, Viral news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें