• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • मां बनने से पहले ग्लैमरस लुक ! 4 लाख रुपये फूंककर महिला ने कराया कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट, खरीदे महंगे कपड़े

मां बनने से पहले ग्लैमरस लुक ! 4 लाख रुपये फूंककर महिला ने कराया कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट, खरीदे महंगे कपड़े

कार्ला बेलुची (Carla Bellucci) ने  Childbirth से पहले अपने मेकओवर पर अच्छा-खासा खर्चा किया है. (Credit- The Sun)

कार्ला बेलुची (Carla Bellucci) ने Childbirth से पहले अपने मेकओवर पर अच्छा-खासा खर्चा किया है. (Credit- The Sun)

सिज़ेरियन ऑपरेशन (C- Section Birth) की डेट पता चलने के बाद कार्ला बेलुची (Carla Bellucci) ने अपने मेकओवर पर अच्छा-खासा खर्चा किया है. उन्होंने खास अपने ऑपरेशन के लिए 4 लाख खर्च करके ग्लैमरस लुक (Glam Look For New Mother) हासिल किया है और महंगे कपड़े खरीदे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    आमतौर पर हम देखते हैं कि मां बनने से पहले महिलाएं काफी साधारण रहती हैं. वे कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट्स से दूर रहती हैं और सारा ध्यान बच्चे के जन्म की ओर लगा देती हैं. हालांकि एक मां ऐसी भी हैं, जो खास तौर पर मां बनने के लिए अपना लुक (glam for childbirth) बदल रही हैं, नए कपड़े खरीद रही हैं और सुंदर दिखने की हर कोशिश में लगी हैं.

    40 साल की कार्ला बेलुची England के Hitchin की रहने वाली हैं. वे जल्दी ही मां बनने वाली हैं और इससे पहले वे अपना ग्लैमरस मेकओवर कर रही हैं. इस पर उन्होंने अच्छी- खासी रकम (Woman spends £4.1k on Makeover) भी खर्च की है, ताकि सी-सेक्शन (C- Section Birth) से रिकवरी के बाद कार्ला खूबसूरत दिखें. उनकी सुंदर दिखने की चाहत के सामने उन्हें 4 लाख की रकम भी कुछ नहीं लगी और वे अपने ट्रीटमेंट पर इतना पैसा हंसते-हंसते लुटा चुकी हैं.

    मां बनने के लिए क्या-क्या कराया?
    कार्ला (Carla Bellucci) एक बेटी को जन्म देने जा रही हैं. The Sun के मुताबिक इससे पहले उन्होंने नॉन सर्जिकल आईब्रो लिफ्ट कराया है. लिप फिलर के साथ हेयरकट और हाइलाइट्स लेकर अपने बालों को ग्लैमरस लुक दिया है. मैनिक्योर-पेडिक्योर कराया है और प्रेगनेंसी मसाज ली है. इसके अलावा उन्होंने नॉन सर्जिकल बट लिफ्ट के अलावा अपना दांतों का भी व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट करा लिया है. कार्ला का कहना है कि वे अपनी बच्ची के जन्म के समय खूबसूरत दिखना चाहती हैं. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के जन्म के 3 हफ्ते पहले ही उन्होंने सारी बुकिंग्स कराकर अपना मेकओवर करा लिया. उनका कहना है कि इस तरह उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर अच्छा महसूस हो रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने लिए महंगे कपड़े खरीदे हैं, जो बच्ची के जन्म के बाद वे पहनेंगी. उन्होंने पोस्ट प्रेगनेंसी वर्कआउट के लिए भी ट्रेनर्स और ट्रैक पैंट्स खरीदे हैं.

    ये भी पढ़ें- एक बिस्किट ने बदल दी महिला की ज़िंदगी, छूट गई थी नौकरी, अब है करोड़ों की मालकिन 

    OnlyFans Model पहले से हैं दो बच्चों की मां
    ऐसा नहीं है कि कार्ला पहली बार बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. पहले से उनके दो बच्चे. 16 साल की तनीशा और 14 साल के जेडेन की मां कार्ला OnlyFans Model हैं. उनकी पहले की प्रेगनेंसीज़ नेचुरल बर्थ वाली थीं, ऐसे में उन्हें तैयार होने का मौका नहीं मिला. इस बार उन्हें वक्त मिला, तो वे पूरी तैयारी के साथ ऑपरेशन थियेटर में जाना चाहती हैं. उन्होंने अपनी ताज़ा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं और लोगों की ओर से मिल रहे रेस्पॉन्स से बेहद खुश हैं. हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें अनफिट मां बताते हुए ये भी कहा कि उनका ध्यान अपनी ओर कम और बच्चे की ओर ज्यादा होना चाहिए. कार्ला इन सब बातों को नज़रअंदाज़ करते हुए सिर्फ और सिर्फ बच्चे के जन्म पर ध्यान लगाना चाहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज