होम /न्यूज /अजब गजब /10 लाख रुपये फूंककर लड़की ने खुद बिगाड़ ली सूरत, अब चाहिए पुरानी शक्ल !

10 लाख रुपये फूंककर लड़की ने खुद बिगाड़ ली सूरत, अब चाहिए पुरानी शक्ल !

21 साल की उम्र में ही लड़की ने अपने चेहरे पर तमाम ट्रीटमेंट (Popular Beauty Treatments) करा लिए और अब उसे नई शक्ल रास नहीं आ रही है.  (Credit-Instagram/@candice_kloss)

21 साल की उम्र में ही लड़की ने अपने चेहरे पर तमाम ट्रीटमेंट (Popular Beauty Treatments) करा लिए और अब उसे नई शक्ल रास नहीं आ रही है. (Credit-Instagram/@candice_kloss)

खूबसूरती (Natural Beauty) को लेकर सबकी अपनी सोच होती है. कोई अपनी शक्ल पर तरह-तरह के प्रयोग (Experiments on Beauty) करक ...अधिक पढ़ें

    जब हमें ईश्वर की ओर से दी गई सूरत (Natural Beauty) पसंद नहीं आती तो आंतरिक सुंदरता निखारने के बजाय लोग ब्यूटी क्लीनिक्स (Experiments on Beauty) के चक्कर लगाने लगते हैं. आखिर में हालत ये होती है कि जो कुदरती तौर पर मिली खूबसूरती थी, वो भी खत्म हो जाती है. अमेरिका की एक मॉडल के साथ भी ऐसा ही हुआ. 21 साल की उम्र में ही लड़की ने अपने चेहरे पर तमाम ट्रीटमेंट (Popular Beauty Treatments) करा लिए और अब उसे नई शक्ल रास नहीं आ रही है.

    मॉडल का नाम कैंडिस क्लॉस (Candice Kloss) है और उसने पिछले 2 साल के अंदर अपने चेहरे को किसी एक्सपेरिमेंट की तरह बना लिया. सूरत को बेहतर बनाने के चक्कर में तमाम कॉस्मेटिक प्रोसीज़र (Woman spent 10 lakh on fillers) से गुजरी और आखिरकार उसे जो रिजल्ट मिला, उससे लड़की बिल्कुल खुश नहीं है. उसे अपनी पुरानी सूरत ही भूल गई है और वो उसे वापस पाना चाहती है.

    बुद्धिमानी में अव्वल, खूबसूरती के पीछे पागल
    कैंडिस क्लॉस (Candice Kloss) अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की रहने वाली हैं. 21 साल की मॉडल की तमन्ना थी कि वो किसी गुड़िया की तरह दिखे. आपको बता दें कि कैंडिस का IQ 137 है और वो बुद्धिमानों का क्लब माने जाने वाले मेंसा की मेंबर भी है. फिर भी उस पर कुछ इस तरह सुंदर दिखने का भूत सवार हुआ कि उसने अपने चेहरे पर पिछले 2 साल के अंदर तमाम फिलर्स का इस्तेमाल कर डाला. अपनी इस चाहत के पीछे उसने 10 लाख रुपये से भी ज्यादा रकम फूंकी और एक बिल्कुल अलग और फेक लुक हासिल कर लिया. कुछ दिन तो उसे ये पसंद भी आया लेकिन अब उसे अपने फैसले पर पछतावा है.

    ये भी पढ़ें- फ्री में अमीरों वाली ज़िंदगी जीती रही लड़की, एयरपोर्ट से लेकर होटल तक में किया फ्रॉड !

    अब चाहिए कुदरती सुंदरता
    कैंडिस के इंस्टाग्राम पर 42000 फॉलोअर्स हैं और वे मॉडल को पसंद भी करते हैं लेकिन वो खुद अब इस फेक लुक से ऊब चुकी है. कैंडिस का कहना है कि वो अब सामान्य होना चाहती हैं. साल 2021 में उन्होंने होठों, गालों और जॉलाइन पर फिलर्स लिए थे और अब ये फिलर्स उनकी नेचुरल ब्यूटी को खत्म कर चुके हैं. उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि इससे उनके चेहरे को नुकसान हुआ है और वे जल्दी ही बूढ़ी दिखने लगेंगी. फिर बई अब कैंडिस अपने फिलर्स को डिसॉल्व करके पुराने लुक पर लौटने की कोशिश कर रही हैं.

    Tags: Beauty treatments, Fashion, OMG News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें