• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सुपरमार्केट में महिला ने 26 लाख के सामान पर थूका, तुरंत फेंका गया लाखों का ब्रेड, केक और मीट

सुपरमार्केट में महिला ने 26 लाख के सामान पर थूका, तुरंत फेंका गया लाखों का ब्रेड, केक और मीट

सामान पर थूकने के कारण महिला को 8 साल जेल की सजा सुनाई गई है (तस्वीर- Hanover Township Police Departmen

सामान पर थूकने के कारण महिला को 8 साल जेल की सजा सुनाई गई है (तस्वीर- Hanover Township Police Departmen

पेंसिल्वेनिया कोर्ट (Pennsylvania) ने 37 साल की मार्गरेट एन सिर्को (Margaret Ann Cirko) को पिछले साल मार्च में किये गए क्राइम की वजह से जेल की सजा सुनाई है. मार्गरेट ने सुपरमार्केट में कई सामान पर थूंक (Woman Spit On Eatables At Supermarket) दिया था, जिसके कारण करीब 26 लाख का सामान बर्बाद हो गया था.

  • Share this:

    पिछले साल से दुनिया में कोविड (Covid 19) ने कहर बरपाया हुआ है. इस वायरस की वजह से लोगों को कई नए प्रोटोकॉल्स फॉलो करने पड़े, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और मास्क (Mak) लगाना शामिल है. लोगों से वायरस के बचाव के लिए अन्य लोगों से दूरी बनाए रखने और मास्क लगाए रखने की अपील की गई, जिसे अब लोग अपनी डेली आदतों में शामिल कर रहे हैं. इस बीच अब पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) में रहने वाली एक महिला को जेल की सजा सुनाई गई है. इस महिला पर सुपरमार्केट में सामानों पर थूककर (Woman Spit On Eatables At Supermarket) लोगों को कोविड पॉजिटिव करवाने का आरोप लगाया गया था.

    जानकारी के मुताबिक़, मार्गरेट ने पिछले साल मार्च में पेंसिल्वेनिया के गेरिटी सुपरमार्केट (Gerrity’s Supermarket) में काफी हंगामा किया था. उसने वहां बेकरी प्रोडक्ट्स और मीट के ऊपर थूक दिया था. इसके बाद लोगों से चिल्लाकर कहा था कि वो कोविड पॉजिटिव है. अब लोग इन थूके सामानों को यूज करे और खुद भी पॉजिटिव हो जाएं. इसके अलावा वो सुपरमार्केट में आए लोगों के ऊपर भी थूकती रही. इसके बाद पुलिस ने आकर मार्गरेट को अरेस्ट किया था.

    बर्बाद हुआ था 26 लाख का सामान
    मार्च 2020 में दुनिया में कोविड अपने पैर पसार ही रहा था. उस समय कई देश धीरे-धीरे लॉकडाउन होते जा रहे थे. उस समय जरुरी सामानों को स्टॉक किया जा रहा था. इसी बीच पेंसिल्वेनिया में इस महिला ने सुपरमार्केट में जाकर सामान पर थूकना शुरू किया. उसने वहां रखे ब्रेड्स, केक और मीट पर थूका था. सुपरमार्केट के ओनर के मुताबिक़, इसके बाद करीब 26 लाख का सामान फेंकना पड़ा था. बाद में भले ही महिला ने कहा था कि वो झूठ बोल रही थी लेकिन लोगों की सेफ्टी के लिए सामान फेंक दिया गया था.

    कोर्ट में मांगी माफ़ी
    अब इस मामले की सुनवाई की गई. कोर्ट में मार्गरेट ने कहा कि वो अपने उस दिन की हरकत के लिए शर्मिंदा है. उसने कहा कि काश वो समय को वापस ला पाती. सुनवाई के दौरान मार्गरेट के लॉयर ने कहा कि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. उसने ऐसी हरकत शराब के नशे में की. इसलिए उसे माफ़ कर देना चाहिए. हालांकि, कोर्ट ने सुपरमार्केट को हुए नुकसान और लोगों को डराने और उनपर थूकने के कारण मार्गरेट को आठ साल जेल की सजा सुनाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज