Home /News /ajab-gajab /

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया चिकन रोल, मुंह में मुर्गे की जगह घिनौनी चीज

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया चिकन रोल, मुंह में मुर्गे की जगह घिनौनी चीज

तीन-चौथाई खा लेने के बाद चिकन की जगह खाई मकड़ी (इमेज- केनेडी न्यूज एंड मीडिया)

तीन-चौथाई खा लेने के बाद चिकन की जगह खाई मकड़ी (इमेज- केनेडी न्यूज एंड मीडिया)

सोशल मीडिया (Social Media) पर यूके के चेशायर (Cheshire, United Kingdom) में रहने वाली एक महिला ने अपने साथ हुई एक घिनौनी घटना शेयर की. इस महिला ने ऑनलाइन चिकन रैप ऑर्डर (Mac D Chicken Wrap) किया था. लेकिन उसके अंदर से ऐसी चीज निकली, जिसे देख उसने उल्टी करनी शुरू कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    आज के समय में ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Delivery) करना काफी आसान हो गया है. जबसे कोविड का कहर बरपा है लोग घर पर ही खाना मंगाना प्रेफर कर रहे हैं. बाहर लोगों के बीच जाकर खाने में संक्रमित होने के चान्सेस बढ़ जाते हैं. ऐसे में लोग घर पर ही खाना मंगवा कर खाना प्रेफर कर रहे हैं. जहां ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी काफी आरमदायक है वहीं कई ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जिसके बाद घर पर खाना मंगवाने में डर भी लगने लगता है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर यूके के चेशायर की रहने वाली एक महिला ने अपना ऐसा ही बुरा अनुभव लोगों के साथ शेयर किया. महिला की पहचान कैटी मोस के तौर पर हुई. कैटी ने कुछ समय पहले मैकडॉनल्ड्स से चिकन और बेकन रोल ऑर्डर किया था. लेकिन रोल का तीन-चौथाई खा लेने के बाद उसने कुछ हार्ड सी चीज को बाइट किया. इसके बाद कैटी ने तुरंत निवाला उगल दिया.

    spider in chicken wrap

    महिला ने तुरंत तस्वीर खींच कर दी कंप्लेन

    उगले हुए निवाले में कैटी को एक मकड़ी नजर आई. ये देखते ही कैटी को उबकाई आने लगी. उसने तुरंत बाथरूम में जाकर उल्टियां करनी शुरू कर दी. कैटी को यकीन नहीं हो रहा था कि उसके साथ ऐसा मैक-डी से मंगवाए खाने में हुआ. इतने बड़े फ़ूड चेन में ऐसा खाना मिलेगा, इसका कैटी को यकीन नहीं था. कैटी ने तुरंत इसकी तस्वीर खींची और इसकी तस्वीर ऑनलाइन शेयर कर दी. साथ ही उसने इसकी कंप्लेन भी कर दी.

    spider in chicken wrap

    महिला के मुंह में आ गई थी मकड़ी

    कैटी की कंप्लेन के बाद मैक-डी ने कैटी से मामले को लेकर माफ़ी मांगी. साथ ही उसे रिफंड और रिप्लेसमेंट वाउचर ऑफर किया. हालांकि, कैटी ने साफ किया कि वो आगे से कभी भी यहां से खाना ऑर्डर नहीं कर पाएगी. इस मामले की मैक डी ने जांच भी शुरू कर दी है. फ़ूड आउटलेट का कहना है कि हो सकता है कि पत्तागोभी से ये मकड़ी खाने में चली गई होगी. लेकिन इसके बाद भी शेफ को ध्यान रखना चाहिए था.

    Tags: Ajab Gajab, Food, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Trending news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर