Home /News /ajab-gajab /

रात को पूर्व प्रेमी से पार्क में मिलने गई महिला, सुबह मिली अर्धनग्न पत्थर से कुचली लाश!

रात को पूर्व प्रेमी से पार्क में मिलने गई महिला, सुबह मिली अर्धनग्न पत्थर से कुचली लाश!

सुबह साढ़े छह बजे पार्क के पीछे झाड़ियों से मिली केली की लाश (इमेज- न्यूजफ्लैश)

सुबह साढ़े छह बजे पार्क के पीछे झाड़ियों से मिली केली की लाश (इमेज- न्यूजफ्लैश)

चार बच्चों की मां को अपने पूर्व पार्टनर से मिलना महंगा पड़ गया. उस मुलाकात के बाद लोगों को उसकी को महिला की बिना कपड़ों की लाश (Stripped Naked Dead Body Found) मिली वो भी खौफनाक हाल में.

प्यार एक ऐसी चीज है, जो दो लोगों को पास ले आती है. लेकिन कई बार यही प्यार जूनून के उस हद तक चला जाता है, जिसमें इंसान क्राइम करने से भी नहीं हिचकता. ऐसा ही कुछ होता है एकतरफा प्यार में. हाल ही में कोलंबिया से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया, जिसने सभी के होश उड़ा दिए. यहां एक शख्स अपने पुराने प्यार को भूल नहीं पाया. जब उसके प्यार ने उसे छोड़ आगे बढ़ने का फैसला किया, तो शख्स ने दे डाली उसे दर्दनाक मौत.

मामला साउथ वेस्ट कोलंबिया से सामने आया. यहां रहने वाली एक महिला की लाश पार्क के पीछे झाड़ियों से मिली. लेकिन ये लाश जिस हालत में थी, उसे देख किसी का भी कलेजा कांप जाए. चार बच्चों की मां केली जोहना तमायो की लाश पर कपड़े नहीं थे और उसे लाठी से पीटा गया था और फिर पत्थर से उसकी बॉडी को कुचल दिया गया था. बताया जा रहा है कि केली पार्क में अपने एक्स पार्टनर से मिलने गई थी.

naked dead body found

अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है

जानकारी के मुताबिक़, केली की बॉडी को 30 जनवरी को बुगा के म्युनिसिपल पार्क से बरामद किया गया था. उसकी बॉडी पर कपड़े नहीं थे. साथ ही उसकी पीठ पर लाठी से पीटे जाने के निशान थे. लोकल रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो उसकी मौत लाठियों से पिटाई में ही हो गई थी. लेकिन इसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका सिर पत्थर से कूच दिया गया था. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है. अभी तक की जाँच में केली के पूर्व पार्टनर पर शक की सुई जा रही है.

naked dead body found

चार बच्चों की मां थी केली

केली की आंटी एलेक्सजेंड्रा ने बताया कि उसके सिर पर लाठी और पत्थर के निशान मिले हैं. साथ ही उसे पूरे पार्क में घसीटा गया था. मौत से पहले केली ने काफी स्ट्रगल किया था. उन्होंने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि दुश्मन को भी ऐसी मौत ना मिले. पुलिस की अभी तक की जानकारी के मुताबिक़, केली अपने पूर्व पार्टनर से मिलने पार्क गई थी और इसके बाद सीधे उसकी लाश ही मिली. केली के एक्स को पुलिस ढूंढ रही है.

Tags: Ajab Gajab, Brutal crime, Cruel murder, Khabre jara hatke, Shocking news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर