Home /News /ajab-gajab /

8 साल डेट करने के बाद भी ब्वॉयफ्रेंड ने नहीं किया प्रपोज़, लड़की ने ठोंक दिया मुकदमा

8 साल डेट करने के बाद भी ब्वॉयफ्रेंड ने नहीं किया प्रपोज़, लड़की ने ठोंक दिया मुकदमा

ज़ाम्बिया (Zambia) में एक 26 साल की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend Sues Her Boyfriend ) पर इस बात को लेकर केस कर दिया , कि वो उसे प्रपोज़ नहीं कर रहा. (सांकेतिक तस्वीर)

ज़ाम्बिया (Zambia) में एक 26 साल की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend Sues Her Boyfriend ) पर इस बात को लेकर केस कर दिया , कि वो उसे प्रपोज़ नहीं कर रहा. (सांकेतिक तस्वीर)

Girlfriend Sues Boyfriend : लंबे वक्त रिलेशनशिप (8 Years Long Relationship) में रहने के बाद भी अगर इसका कोई अंजाम निकलता नहीं दिखे, तो लोग ब्रेक अप (Break Up) कर लेते हैं. हालांकि एक लड़की ने 8 साल तक ब्वॉयफ्रेंड को डेट (Boyfriend) करने के बाद जब देखा कि उसका मूड उसे प्रपोज़ करने का नहीं है, तो वो सीधा अदालत (Woman sues her boyfriend) पहुंच गई. ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपना दुखड़ा रोते हुए लड़की ने बताया कि जब उसे लगा कि लड़का उसे लेकर सीरियस नहीं है, तो लड़की ने उस पर मुकदमा ठोंक (Girlfriend Sues Her Boyfriend ) दिया.

अधिक पढ़ें ...

    हर रिश्ते में कुछ साल बाद लोग अगले स्टेज पर जाना चाहते हैं. जब ऐसा नहीं होता, तो अक्सर रिश्ते (Relationship) टूट जाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को प्रपोज़ न करने की शिकायत लेकर अदालत जाते सुना है? ज़ाम्बिया (Zambia) में एक 26 साल की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend Sues Her Boyfriend ) पर इस बात को लेकर केस ठोंक दिया कि वो उसे प्रपोज़ नहीं कर रहा.

    जेरट्रुड नगोमा (Gertrude Ngoma) नाम की लड़की पिछले 8 साल से हरबर्ट सलाइकी ( Herbert Salaliki) नाम के लड़के के साथ रिश्ते में थी. उन दोनों का इस रिश्ते से एक बच्चा भी है. बावजूद इसके अब तक लड़के ने अपने बच्चे की मां को शादी के लिए प्रपोज़ तक नहीं किया है. ऐसे में प्रेमी के इरादों पर संदेह करते हुए लड़की ने उस पर केस ठोंक दिया है.

    8 साल से कर रही है प्रपोज़ल का इंतज़ार
    26 साल की जेरट्रुड नगोमा (Gertrude Ngoma) अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड हरबर्ट सलाइकी ( Herbert Salaliki) के साथ रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है. उन दोनों ने एक बच्चे को भी जन्म दिया है. ऐसे में नगोमा को पिछले कुछ सालों से इस बात का इंतज़ार है कि अब हरबर्ट उसे मंगनी की अंगूठी के साथ प्रपोज़ करेगा. इंतज़ार से झल्लाई और दुखी हो चुकी नगोमा ने आखिरकार इस मामले को कोर्ट ले जाने का फैसला किया और ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया कि उसका पार्टनर उसका वक्त बर्बाद कर रहा है.

    ये भी पढ़ें- सहेली के बच्चे का डायपर चेंज कर रह थी महिला, खुला ऐसा राज़ कि रह गई हक्की-बक्की  !

    लड़के ने कोर्ट में आकर दिया जवाब
    नगोमा ने कोर्ट में कहा है कि उसके बच्चे का पिता रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है. हालांकि ज़ाम्बिया की परंपरा के मुताबिक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की फैमिली को दहेज की रकम दे चुका है, फिर भी अब तक उसने मंगनी की अंगूठी नहीं खरीदी है. इसी बात को लेकर परेशान हो चुकी नगोमा ने बताया है कि उसे कोर्ट जाना पड़ा क्योंकि उसे अब अपना कोई भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है. वहीं हरबर्ट का कहना है कि वो आर्थिक तौर पर सेटल नहीं होने की वजह से शादी नहीं कर रहा है. जज ने मामले में दोनों को मिल-बैठकर बात करने के लिए कहा है.

    Tags: Bizarre story, Relationship, Viral news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर