• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • फोटो खींच रही महिला को जिराफ ने दौड़ाया, उड़ गया चेहरे का रंग, देखें मज़ेदार Video

फोटो खींच रही महिला को जिराफ ने दौड़ाया, उड़ गया चेहरे का रंग, देखें मज़ेदार Video

महिला को फोटो खींचता देख पीछे पड़ गया जिराफ.

जिराफ (Giant Giraffe) की बिना परमिशन उसकी फोटो खींचना (Wildlife Photography) महिला को भारी पड़ गया. जब जिराफ ने उसे दौड़ाया तो कैमरा छोड़िए उसे तो सिर्फ अपनी जान बचाने की पड़ी हुई थी.

  • Share this:
    जंगल (Wildlife Photography) की हरी-भरी खूबसूरती को देखकर वहां जाने वाले काफी उत्साहित हो जाते हैं. इसी बीच अगर उन्हें कोई जानवर दिख गया, तो तमाम लोगों की आदत होती है कि वो उनकी फोटो क्लिक करने में जुट जाते हैं. जंगल सफारी (Jungle Safari) में अगर आप भी कैमरा लेकर जानवरों की फोटो खींचने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके साथ हम एक ऐसा वीडियो शेयर (Funny Video) कर रहे हैं, जिसे देखकर आप कम से कम जिराफ की फोटो खींचने का प्लान ड्रॉप ही कर देंगे.

    जंग की सफारी के दौरान वहां घूम-टहल रहे जानवरों की फोटो खींचने (Wildlife Photography) के लिए कोई रिस्क न लें, यही बेहतर है. एक महिला ने कुछ ऐसा ही रिस्क लिया था तो उसे लेने के देने पड़ गए. जंगल सफारी पर गई महिला को सामने जिराफ (Giraffe Ran After Woman Taking Photograph) आता दिखा, तो फटाफट उसने कैमरा निकाला और उसे तस्वीर में कैद करने लगी. तभी महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी हालत ही खराब हो गई.






    जिराफ को पसंद नहीं आया- बिना इजाज़त फोटो खींचना

    सोशल मीडिया (Social media Viral Video) पर महिला का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अपने कैमरे से दूर खड़े एक विशालकाय जिराफ (Giant Giraffe) की तस्वीर लेने की कोशिश करने लगती है. ठीक इसी वक्त जिराफ का ध्यान उधर जाता है और ये पसंद नहीं आता. फिर क्या था, जिराफ महिला के पीछे लग लेता है. महिला को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि एक फोटो क्लिक करना गाड़ी से सफारी करने वाले शख्स के लिए खतरनाक हो सकता है. फिर तो फोटो छोड़िए, महिला के चेहरे का रंग ही उड़ने लगता है और वो किसी तरह जंगल से बाहर निकलने के बारे में सोचने लगती है.

    ये भी देखें- कपल को होटल में दिखी भटकती आत्मा, डरते-डरते पहुंचे पास, तो भूत ने दी गंदी गाली

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

    जिराफ ने महिला और उसकी जीप देखने के बाद उन्हें दौड़ाना शुरू किया. विशालकाय जिराफ को अपने पीछे दौड़ता देख महिला गाड़ी तेज़ भगाने के लिए कहती है. हालांकि काफी दूर तक जिराफ ने महिला और उसके गाड़ी को दौड़ाया और जब उसे लगा कि ये लौटकर नहीं आएंगे, तभी वो रुका. सफारी के लिए लोगों ने भी तभी राहत की सांस ली, जब जिराफ ने उनका पीछा छोड़ा. ये वीडियो WILDLIFE 0.2 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज