• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सुबह-सुबह टॉयलेट में घुसी थी महिला, अंदर का नज़ारा देख चीखते हुए उल्टे पांव भागी

सुबह-सुबह टॉयलेट में घुसी थी महिला, अंदर का नज़ारा देख चीखते हुए उल्टे पांव भागी

इंग्लैंड (England) के स्टॉरब्रिज (Stourbridge) में एक महिला के टॉयलेट में 4 फीट का Python मिला. (Credit- The Sun)

इंग्लैंड (England) के स्टॉरब्रिज (Stourbridge) में एक महिला के टॉयलेट में 4 फीट का Python मिला. (Credit- The Sun)

लॉरा ट्रैंटर (Laura Tranter) एक सुबह नींद में ही टॉयलेट के अंदर घुसीं, तो यहां उन्हें ऐसा नज़ारा (large snake in the bow) दिखा, कि वो उल्टे पांव ही भाग गईं. जब उन्होंने अपने दोस्तों को इसके बारे में बताया तो किसी ने भी यकीन नहीं किया.

  • Share this:

    ज़रा सोचिए, आप सुबह-सुबह वॉशरूम में घुसें और वहां आपका स्वागत एक फीट का अजगर कर रहा हो, तो आपका क्या हाल होगा ? सोचकर ही पसीने आ रहे होंगे, लेकिन लॉरा ट्रैंटर (Laura Tranter) नाम की महिला का साथ ये वाक्या हकीकत में हुआ है. इंग्लैंड (England) के स्टॉरब्रिज (Stourbridge) में रहने वाली लॉरा ये देखते ही वहां से उल्टे पांव भाग गईं.

    34 साल की लॉरा ट्रैंटर ने जब वॉशरूम के अंदर बड़े से सांप को देखा, तो वो भागते हुए वापस गईं और अपने दोस्तों को बताया. दोस्तों ने लॉरा का मज़ाक ये कहकर उड़ा लिया कि उसने ज्यादा ड्रिंक की हुई है. हालांकि बाद में लॉरा की बात जब सच निकली तो RSPCA को बुलाकर अजगर को पकड़ लिया गया.

    टॉयलेट बोल पर लिपटा था अजगर
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक जब लॉरा ने टॉयलेट का दरवाज़ा खोला तो वहां टॉयलेट सीट के अंदर अजगर बैठा हुआ था. उन्होंने दो बार जाकर देखा, तब उन्हें यकीन हो गया कि वाकई टॉयलेट बोल से अजगर की लिपटा हुआ है. ये घटना सुबह साढ़े 5 बजे की है. उसने जब अपनी दोस्त को इसके बारे में बताया तो उसे भी भरोसा नहीं हुआ, लेकिन उसके भाई को सांपों और मकड़ियों में दिलचस्पी थी. जब उसे बुलाया गया तो दौड़कर लॉरा के यहां पहुंचा और सभी देखा कि अजगर टॉयलेट के अंदर की कुंडली मारकर बैठा हुआ था.

    ये भी पढ़ें- Shocking: बचपन से ही सब्जियां देखकर पसीना-पसीना हो जाती है महिला, ज़िंदा रहने के लिए खाती है चिकन 

    आखिरकार पकड़ लिया गया अजगर
    लॉरा की सहेली के भाई डैन और उसके दोस्त स्टीव ने मिलकर अजगर को पकड़ने की कोशिश की. चूंकि वो टॉयलेट बोल में लगभग फंसा हुा था, इसलिए उसे पकड़ना थोड़ा आसान लगा. टॉयलेट में फ्लश करने के बाद अजगर को स्टीव और डैन ने मिलकर पकड़ लिया. उन्हें लगा कि अजगर किसी का पाला हुआ है, हालांकि बाद में जब किसी ओनर का पता नहीं चला तो उसे RSPCA को सौंप दिया गया. लॉरा उस घटना को लेकर अब भी सदमे में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज