सालों से घर में प्रेमी के साथ रह रही थी महिला, अचानक किचन के पीछे से निकली 'दूसरी' दुनिया

घर के किचन में बने इस छेद को कपल ने पहले कभी नहीं देखा था

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म टिकटोक (TikTok) पर एक महिला ने अपने घर का खौफनाक वीडियो (Creepy Video) शेयर किया है. इस वीडियो में महिला ने लोगों को घर के किचन के पीछे छिपी दूसरी दुनिया की झलक दिखाई. सालों से ये महिला घर में अपने पार्टनर के साथ रह रही थी लेकिन उसे किचन के पीछे के इस हिस्से की जानकारी नहीं थी.

  • Share this:
    कहते हैं ना कि कई बार अचानक ही लोगों के सामने कुछ ऐसी बातें आ जाती है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होती है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटोक पर एक महिला ने अपने घर का वीडियो शेयर किया. ये महिला घर में कई सालों से रह रही थी. बावजूद इसके उसे घर के इस हिस्से की जानकारी नहीं थी. टिकटोक पर @anxiousweenie69 नाम से मौजूद अकाउंट पर शेयर ये वीडियो वायरल हो गया. हालांकि, भारत में टिकटोक के बैन होने की वजह से लोग सिर्फ इस वीडियो का स्क्रीनशॉट ही देख पाए.

    बिल्ली ने ढूंढी दूसरी दुनिया
    महिला ने लोगों के साथ पूरा मामला शेयर किया. कुछ समय पहले ही ये महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक बिल्ली खरीद लाइ ली. अचानक घूमते हुए ये बिल्ली कहीं छिप गई. दोनों मिलकर इस बिल्ली को ढूंढने लगे. हर जगह देखने के बाद भी इनके हाथ बिल्ली नहीं लगी. लेकिन इसके बाद किचन में उन्हें बिल्ली नजर आई. लेकिन साथ ही उन्हें किचन के कबर्ड के पीछे एक दूसरी दुनिया भी दिखाई दी. वहां एक छेद था जो इससे पहले कपल ने नहीं देखा था.

    अंदर से निकली अजीबोगरीब चीजें
    जब कपल ने इस छेद के पीछे हाथ डाला तो वहां से उन्हें कुछ पेंटिंग्स मिली. इन पेंटिंग्स में अजीबोगरीब ड्राइंग की गई थी. इन ड्राइंग का मीनिंग दोनों में से कोई समझ नहीं पाए. हालांकि, जब कपल ने वीडियो को शेयर किया तो ड्राइंग देखकर लोग हैरान रह गए. कई लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द उन्हें वो घर छोड़ कर चले जाना चाहिए. इस ड्राइंग को लोगों ने काले जादू से भी जोड़ा.

    वायरल हो गया वीडियो
    टिकटोक पर शेयर ये शार्ट वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में महिला को कहते सूना गया कि बिल्ली की वजह से उन्हें घर में वो दिखा जो सालों से छिपा हुआ था. ये छेद काफी छोटा था. पहले तो दोनों ही इसके अंदर हाथ डालने से डर रहे थे लेकिन जब उन्होंने हाथ डाला तो उसके अंदर से ये ड्राइंग निकली.