होम /न्यूज /अजब गजब /लड़की को पसंद नहीं आया रेस्त्रां का मसाला सूप, मैनेजर के मुंह पर उड़ेल दी पूरी कटोरी

लड़की को पसंद नहीं आया रेस्त्रां का मसाला सूप, मैनेजर के मुंह पर उड़ेल दी पूरी कटोरी

मैनेजर के मुंह पर सूप फेंक वहां से भाग निकली लड़की (इमेज- यूट्यूब)

मैनेजर के मुंह पर सूप फेंक वहां से भाग निकली लड़की (इमेज- यूट्यूब)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों अमेरिका के टेक्सास (Texas, America) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसे टेक्सास के ...अधिक पढ़ें

    रेस्त्रां वाले अपनी सर्विसेस पर काफी ध्यान देते हैं. उनका मुख्य मकसद होता है कस्टमर को खुश रखना. अगर आप अच्छे रेस्त्रां जाएंगे तो वहां कस्टमर्स की सुविधा के लिए काफी कुछ किया जाता है. लेकिन अगर इसके बाद भी अगर कोई कस्टमर सैटिस्फाई नहीं होता तो उसे ख़ास तरह से ट्रीट कर खुश किया जाता है. लेकिन कई बार काफी रुड कस्टमर्स का सामना रेस्त्रां को करना पड़ता है. ये कस्टमर्स अपनी फ्रस्ट्रेशन रेस्त्रां के कर्मचारियों पर उतार देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है.

    वीडियो को अमेरिका के टेक्सास के एक मेक्सिकन रेस्त्रां ( (Video From Mexican Restaurant) में कैद किया गया. वीडियो की शुरुआत में देखा गया कि एक लड़की वहां की मैनेजर के पास आई. कस्टमर के हाथ में पैक सूप का आर्डर था. कस्टमर की कम्प्लेन थी कि सूप इतना गर्म था कि सूप को कवर करने वाला ढक्कन पिघल गया था. कस्टमर रेस्त्रां के मैनेजर जेनेल ब्रोलैंड से शिकायत कर रही थी. इसी दौरान उसने मैनेजर के मुंह पर सूप फेंक दिया.

    मैनेजर जेनेल ब्रोलैंड ने बाद में बताया कि कस्टमर लगातार उससे बहस कर रही थी. वो कस्टमर को शांत करने की कोशिश कर रही थी. मैनेजर ने उसे ऑर्डर रिप्लेस करने का ऑफर भी दिया. लेकिन वो कुछ सुनने को तैयार ही नहीं थी. आखिर में बहस करते हुए उसने सूप को मैनेजर के चेहरे पर फेंक दिया. मैनेजर जेनेल ब्रोलैंड ने कहा कि हालांकि, उतनी देर में सूप ठंडा हो गया था. इस वजह से उसका चेहरा नहीं जला. लेकिन सूप में मौजूद मसाले से उसकी आंखें जलने लगी थी.

    " isDesktop="true" id="3844157" >

    मैनेजर पर सूप फेंक कर लड़की वहां से भाग गई. लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान कर ली गई. कहा जा रहा है कि ये लड़की पास के ही एक अस्पताल में नर्स का काम करती है. घटना के बाद से उसकी तलाश शुरू हो गई है. वीडियो देख लोगों का गुस्सा भड़क गया.लोग जल्द उसकी गिरफ्तारी की डिमांड कर रहे हैं.

    Tags: America, Attack, Khabre jara hatke, Latest viral video, Youtube

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें