Home /News /ajab-gajab /

महिला ने डेट पर बुला शख्स से लूटे 8 लाख रुपए, फिर कुत्ते की तरह भौंकने का दिया हुक्म

महिला ने डेट पर बुला शख्स से लूटे 8 लाख रुपए, फिर कुत्ते की तरह भौंकने का दिया हुक्म

मामले की सुनवाई में सराह को जज ने आरोपी मान लिया (इमेज- फेसबुक)

मामले की सुनवाई में सराह को जज ने आरोपी मान लिया (इमेज- फेसबुक)

ऑनलाइन डेटिंग (Online Dating) में सिर्फ महिलाओं के साथ धोखा नहीं होता है.आज हम जो घटना आपको बताने जा रहे हैं, उसमें एक महिला ने शख्स के साथ ठगी की.

    समय के साथ हर चीज का तरीका बदलता जा रहा है. पहले लोग आपस में मिलकर एक-दूसरे से बातचीत करते थे. जब बातचीत करते हुए फीलिंग्स आती थी तब मामला आगे बढ़ता था. लेकिन समय के साथ कई चीजों में बदलाव आ गया है. अब अब लोग ऑनलाइन पहले एक-दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं, उसके बाद आता है मुलाक़ात का सिलसिला. लेकिन इसी के साथ होती है फ्रॉड और धोखे की भी शुरुआत.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स के साथ ऑनलाइन डेटिंग में हुए ऐसे ही धोखे वायरल हो रही है. शख्स की मुलाक़ात सराह स्टैनफोर्ड नाम की महिला से एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर हुई थी. लेकिन महिला ने उसके साथ लूटपाट की. इतना ही नहीं, चाक़ू उठाकर उसे जान से मारने की भी धमकी दी. ऑस्ट्रेलिया के गीलॉन्ग एडवर्टाइज़र की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये घटना 27 सितंबर 2019 की है.

    horror online date

    सराह ने शख्स को कोई तरह से टॉर्चर किया

    23 साल की सराह जो एक बच्चे की मां भी है कि मुलाकात ऑनलाइन एक शख्स से हुई. बातचीत के बाद दोनों ने मिलना तय किया. सराह के घर पर ही उनकी मुलाकात होनी थी. सराह ने शख्स को एक दवा लेकर आने को कहा था. लेकिन शख्स दवा लाना भूल गया. इसके बाद सराह चाक़ू ले आई और शख्स को जान से मारने की धमकी देने लगी. इस दौरान सराह ने शख्स के अकाउंट से आठ लाख रुपए खुद को ट्रांसफर करने की कोशिश की और शख्स को हर महीने उसे पैसे ट्रांसफर करने का ऑर्डर दिया.

    horror online date

    एक अजीब सा इंजेक्शन भी शख्स को लगाया गया

    सराह ने शख्स को कुर्सी से बांधकर कुत्ते की तरह भौंकने को कहा. अपनी जान बचाने के लिए शख्स ने ऐसा कर भी दिया. इसके बाद महिला ने शख्स को कोई अजीब सा इंजेक्शन दे डाला. इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही जानकर जज ने इसे अजीब बताया. अब सुनवाई पूरी होने के बाद 28 जनवरी को सराह को सजा सुनाई जाएगी.

    Tags: Ajab Gajab, Dating sites, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर